JCCJ चीफ अजीत जोगी का बड़ा फैसला, नगरीय निकाय चुनावों में उतारेंगे उम्मीदवार

Reported By: Sandeep Shukla, Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 08 Jul 2019 07:04 PM, Updated On 08 Jul 2019 07:04 PM

रायपुर: विधानसभा और लोकसभा चुनाव में भाजपा-कांग्रेस के लिए चुनौती बनने वाली प्रदेश की तीसरी बड़ी पार्टी जेसीसीजे अब नगरीय निकाय चुनावों में रायपुर सहित प्रदेश के अन्य निकायों में अपने प्रत्याशी उतारने की तैयारी कर रही है।

Read More: IED की चपेट में आया पिकअप वाहन, गाड़ी में सवार 4 ग्रामीण घायल

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के सुप्रीमों पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने कहा है कि पार्टी अब नगर निगम के पार्षद, महापौर और अध्यक्ष चुनाव के अलावा ग्राम पंचायत, जनपंचायत और जिला पंचायत के चुनावों में पंच, सरपंच, जनता सदस्य और अध्यक्ष, जिला पंचायत चुनाव में अपने प्रत्याशी उतारेगी। यही नहीं पार्टी ने बस्तर संभाग की दंतेवाड़ा और चित्रकोट सीट पर होने वाले उपचुनाव लड़ने की तैयारी भी शुरू कर दी है।

Read More: मछली पालन के क्षेत्र में छत्तीसगढ़ के इन दो किसानों ने बढ़ाया प्रदेश का गौरव, राष्ट्रीय पुरस्कार से होंगे समानित

अजीत जोगी ने आगे कहा कि विधानसभा-लोकसभा चुनाव के समय उनकी पार्टी ने बहुजन समाज पार्टी से गठबंधन किया था, लेकिन निकाय चुनावों में गठबंधन वाली बात नहीं है। इसलिए पार्टी निकाय से लेकर त्री-स्तरीय चुनावों में अकेले उतरेगी। पार्टी के सदस्य बढ़ाने किताबें छपकर तैयार हैं। जगह-जगह सदस्यता अभियान चला रहे हैं। जनता कांग्रेस के जनप्रतिनिधि पर नगरीय निकाय से लेकर त्री-स्तरीय सरकार सभी जगह नजर आएंगे।

Read More: व्याख्याता भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी, ओरिजनल ID Card नहीं होने पर छात्रों का कर दिया जाएगा बाहर

बता दें की प्रदेश में बड़े स्तर पर परिसीमन की कार्यवाही चल रही है, जिससे पुराने जनप्रतिनिधियों की चिंता बढ़ती दिख रही। ऐसे में स्थानीय चुनावों जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ की एंट्री पहले से जमा हुए जनप्रतिनिधियों की मुश्किल और भी बढ़ा सकती है।

Web Title : JCCJ Candidate will contest election in Urban body elections

जरूर देखिये