OLX के जरिए 87 हजार की ठगी, अलवर से मुख्य आरोपी जुबेर खान गिरफ्तार | 87 thousand cheated by OLX, main accused Zubeer Khan arrested from Alwar

OLX के जरिए 87 हजार की ठगी, अलवर से मुख्य आरोपी जुबेर खान गिरफ्तार

OLX के जरिए 87 हजार की ठगी, अलवर से मुख्य आरोपी जुबेर खान गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : November 30, 2020/6:21 pm IST

रायपुर। ऑनलाइन खरीदी बिक्री साइड साइट olx पर आर्मी और सुरक्षाबलों के नाम से धोखाधड़ी की जा रही है। गैंग का संबंध अलवर राजस्थान से है, पुलिस ने रायपुर के कुबेर भारती की शिकायत पर अलवर राजस्थान के बड़ौदामेव थाना के खेड़ा गांव से 25 साल के जुबेर खान को गिरफ्तार किया है।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ में आज 1324 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, 3 ने तोड़ा दम, मेडिकल बुलेटिन जारी

पुलिस के मुताबिक राखी थाना के खंडवा गांव के कुबेर ने 7 जनवरी को ओ एल एक्स पर स्कूटी बेचने के नाम पर धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई थी। कुबेर ने कहा था कि स्कूटी बेचने के नाम पर उससे धोखाधड़ी कर उसके खाते से 86999 रुपए निकाल लिए गए।

पढ़ें-  BPT फिजियोथेरेपी कोर्स के 110 सीटों में प्रवेश के लिए 3 दिसंबर तक क…

जिसके बाद प्रशिक्षु डीएसपी पारुल अग्रवाल ने एक 4 सदस्य टीम बनाई, जिन्होंने मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपी का लोकेशन ट्रेस किया। इसके बाद पुलिस की एक टीम अलवर जाकर जुबेर को गिरफ्तार किया है।

पढ़ें-  जिला शहर भाजपा कार्यकारिणी की नई सूची जारी, श्रीचंद सुंदरानी- जिलाध…

एडिशनल एसपी ग्रामीण तारकेश्वर पटेल बता रहे हैं कि लोगों को इस तरह के धोखाधड़ी से बचना चाहिए, फिलहाल जुबेर से पूछताछ की जा रही है कि अन्य कितने लोगों से धोखाधड़ी की है। कौन-कौन लोग इसमें शामिल हैं, इन सभी की पड़ताल की जा रही हैं।