कोरोना से 88 साल की मां की मौत के बाद अर्थी को कंधा देने वाले 5 बेटों ने भी तोड़ा दम | 88-year-old mother dies from Corona

कोरोना से 88 साल की मां की मौत के बाद अर्थी को कंधा देने वाले 5 बेटों ने भी तोड़ा दम

कोरोना से 88 साल की मां की मौत के बाद अर्थी को कंधा देने वाले 5 बेटों ने भी तोड़ा दम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : July 21, 2020/3:27 am IST

रांची, झारखंड। कोरोना से एक हंसते खेलते परिवार में मातम छा गया है। बोकारो के निजी नर्सिंग होम में भर्ती 88 वर्षीय महिला के निधन बाद पता चला कि वो कोरोना पॉजिटिव थी। इसके बाद महिला के परिवार से एक के बाद एक 5 बेटों की कोरोना से मौत हो गई। अभी भी एक और बेटा बीमार है।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ में आज 173 नए कोरोना मरीज मिले, 4 की मौत,…

मामला धनबाद के कतरास इलाके का है। रानी बाजार में रहने वाले एक परिवार के छठे सदस्य की सोमवार को कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार, 4 जुलाई को सबसे पहले 88 वर्षीय मां का निधन बोकारो के एक नर्सिंग होम में हुआ। शव की जांच से पता चला कि वह कोरोना पॉजिटिव थी। उसके बाद उनके एक बेटे की मौत रांची के रिम्स कोविड अस्पताल में हो गई। कुछ दिन बाद दूसरे बेटे का केंद्रीय अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन रिटर्न, इस शहर में जरूरी सेवा…

कोरोना संक्रमण की वजह से परिवार में एक के बाद एक 6 सदस्यों की मौत हो चुकी है। पहले मां और फिर उनकी अर्थी को कंधा देने वाले पांच बेटों की एक के बाद एक मौत हो गई। 15 दिनों में ही इस परिवार के छठे सदस्य की मौत हो गई। मृतक महिला के एक और बेटे के अलावा परिवार के कई अन्य सदस्यों की भी तबीयत खराब बताई जा रही है। 

पढ़ें- लड़की से गैंगरेप-हत्या के बाद बवाल, आक्रोशित लोगों ने पुलिस की गाड़…

मौत का तांडव यहीं नहीं रुका, तीसरा बेटा धनबाद के एक निजी क्वारंटीन सेंटर में भर्ती था, वहीं एका एक तबीयत ऐसी बिगड़ी कि सीधे मौत के मुंह में समा गया। उनके ड्राइवर उन्हें पीएमसीएच ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 16 जुलाई को चौथे बेटे का भी टीमएच जमशेदपुर में कैंसर बीमारी के इलाज के दौरान निधन हो गया।

पढ़ें- बाढ़ से असम बेहाल, लाखों लोग प्रभावित, सैकड़ों जानवरों की मौत

पांचवां बेटा भी धनबाद के कोविड अस्पताल में रेफर करने के बाद रिम्स रांची में भर्ती था, जहां सोमवार को उसने अंतिम सांस ली। इसी के साथ कोरोना वायरस के संक्रमण से एक बुजुर्ग महिला और उसके पांच बेटों की मौत हो गई है। वहीं, परिवार के कई और सदस्यों का भी इलाज चल रहा है। 

 

 
Flowers