गणेश झांकी के दौरान अलग-अलग जगहों पर 2 शख्स की हत्या मामले में 9 आरोपी गिरफ्तार.. देखिए | Ganesh Jhanki Raipur Murder News, 9 accused arrested in murder case of 2 persons at different places during Ganesh jhanki

गणेश झांकी के दौरान अलग-अलग जगहों पर 2 शख्स की हत्या मामले में 9 आरोपी गिरफ्तार.. देखिए

गणेश झांकी के दौरान अलग-अलग जगहों पर 2 शख्स की हत्या मामले में 9 आरोपी गिरफ्तार.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : September 17, 2019/9:04 am IST

रायपुर। राजधानी रायपुर में गणेश विसर्जन की झांकी के दौरान दो अलग-अलग जगहों में दो शख्स की हत्या के मामले में 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर ली है। पहली घटना रायपुर के गोलबाजार इलाके की है जहां गणेश झांकी की रात बुजुर्ग की पीट पीटकर हत्या कर दी गई थी। मामले में 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों और मृतक जयचंद मंडावी के बीच एक हजार रूपये छीनने को लेकर विवाद हो गया था। बदमाशों ने बुजुर्ग की हत्या कर दी गई थी।

पढ़ें- मंतूराम का बयान, मेरे 1-2 स्टेप में बीजेपी की नैया डगमगाई, 16वें स्टेप में पार्टी से बाहर हो जाएं…

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि गोल बाजार थाना अंतर्गत गणेश राम नगर इलाके में चौकीदार जयचंद मंडावी गणेश झांकी देख रहा था। इसी दौरान आरोपियों ने पैसे छीन लिए। पैसे छीनने को लेकर चौकीदार जयचंद मंडावी ने विरोध किया। इतने में आरोपियों ने बुजुर्ग पर हमला कर दिया।

पढ़ें- वर्दी में रहते रेलवे के जवान नहीं कर पाएंगे सोशल मीडिया का इस्तेमाल…

आरोपियों ने मंडावी का सिर जमीन पर तब-तक पटकते रहे जब-तक उसकी मौत नहीं हुई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए थे। जांच में पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज देख कर सभी आरोपियों अंकित ठाकूर,घनश्याम महानंद और विक्रम शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें- जोगी को किया जायेगा उप जेल में शिफ्ट, स्वास्थ्य में सुधार के बाद अस…

वहीं दूसरी घटना राजेंद्र नगर स्थित गोवर्धन चौक की है। झांकी के दौरान डीजे में गाना बजाने की बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा की आरोपियों ने शख्स को पीट पीटकर मार डाला था। पुलिस ने सभी फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर ली है।

 
Flowers