चाकू की नोक पर 4 लाख की लूट को अंजाम देने वाले 9 लुटेरे गिरफ्तार, पुलिस ने किया दो घटनाओं पर ये खुलासा | 9 robbers who committed robbery of 4 lakhs at knife point arrested, police disclosed this on two incidents

चाकू की नोक पर 4 लाख की लूट को अंजाम देने वाले 9 लुटेरे गिरफ्तार, पुलिस ने किया दो घटनाओं पर ये खुलासा

चाकू की नोक पर 4 लाख की लूट को अंजाम देने वाले 9 लुटेरे गिरफ्तार, पुलिस ने किया दो घटनाओं पर ये खुलासा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : September 27, 2019/1:35 pm IST

उज्जैन। उज्जैन पुलिस को लूट के मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने यहाँ लूट की दो अलग अलग वारदातों का खुलासा किया है। मामले में कुल 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है जिनके पास से नगदी व बाइक जब्त की गई है। गिरफ्तार आरोपियों में से आदतन आरोपियों को पुलिस रिमांड पर लेने की तैयारी में है।

ये भी पढ़ें — दंतेवाड़ा का दंगल समाप्त..अब चित्रकोट की बारी, कांग्रेस ने लिया नामांकन..भाजपा चुनाव समिति की बैठक जारी

उज्जैन के थाना उन्हेल में इसी महीने 02 सितम्बर को बीडी कंपनी के कलेक्शन एजेन्ट से 4 लाख रुपए की लूट हुई थी। लूट की इस वारदात में बदमाश दो बाइक पर सवार होकर आए थे और चाकू की नोक पर घटना को अंजाम दिया था। वहीँ पुलिस ने इस घटना में 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से 2 बाइक, एक चाकू व 70 हजार रुपए नगद बरामद किए हैं।
गिरफ्तार आरोपियों में से 4 आरोपी आदतन बदमाश हैं जिनके ऊपर विभिन्न थानों में पूर्व के प्रकरण पंजीबद्ध हैं।

ये भी पढ़ें —कांग्रेस नेता घनश्याम राजू तिवारी ने देवती कर्मा को दी जीत की बधाई, कहा- संगठन के तालमेल का नजीता

वहीँ लूट की दूसरी वारदात थाना इंगोरिया क्षेत्र में 20 सितम्बर को हुई। जिसमे गाँव बमनापाती निवासी पवन पंवार से दो बदमाशों ने 8 हजार रुपए, एक बाइक व एक मोबाइल की लूट की थी। पुलिस ने मामले की तफ्तीश कर दोनों आरोपी जितेन्द्र और राजू को गिरफ्तार किया जिनके पास से लूटी गई व वारदात में उपयोग की गई दो बाइक जब्त की है। साथ ही फरयादी का पर्स और दो हजार रुपये भी बरामद किए हैं।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/plmSayYLUE4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers