“बेलबॉटम” फिल्म के लिए फीस में कटौती करने की खबरों का अक्षय कुमार ने खंडन किया | Akshay Kumar refutes reports of fee cut for "Belbottom" film

“बेलबॉटम” फिल्म के लिए फीस में कटौती करने की खबरों का अक्षय कुमार ने खंडन किया

“बेलबॉटम” फिल्म के लिए फीस में कटौती करने की खबरों का अक्षय कुमार ने खंडन किया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : June 14, 2021/12:19 pm IST

मुंबई, 14 जून (भाषा) अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी आगामी फिल्म “बेलबॉटम” में काम करने के लिए निर्माता वाशु भगनानी के अनुरोध पर फीस में कटौती करने की खबरों का सोमवार को खंडन किया।

‘बेलबॉटम’ को अप्रैल में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना था लेकिन महामारी के कारण इसे अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है। अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और वाणी कपूर ने काम किया है।

रिलीज की नई तारीख तय न होने के बीच, मनोरंजन जगत से जुड़ी खबरें प्रकाशित करने वाली एक वेबसाइट पर हाल ही में कहा गया था कि वाशु भगनानी ने अक्षय कुमार से फीस घटाने का अनुरोध किया जिससे उनकी फिल्म का बजट न बढ़े और अक्षय इसके लिए भी राजी हो गए हैं।

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर इस खबर को फर्जी बताया। उन्होंने कहा, “फर्जी खबरें ऐसी ही होती हैं।” निर्माता वाशु भगनानी ने भी खबर का खंडन किया। उन्होंने ट्वीट किया, “इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है।” रंजीत एम तिवारी के निर्देशन में बनी जासूसी फिल्म “बेलबॉटम” की पृष्ठभूमि 1980 के दशक की है और इसकी कहानी भारत के, भुला दिए गए नायकों के इर्दगिर्द घूमती है।

भाषा यश मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)