सिलीगुड़ी में पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ता की हत्या की- प्रहलाद सिंह पटेल | BJP worker killed by police in Siliguri: Patel

सिलीगुड़ी में पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ता की हत्या की- प्रहलाद सिंह पटेल

सिलीगुड़ी में पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ता की हत्या की- प्रहलाद सिंह पटेल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : December 24, 2020/12:04 pm IST

जलपाईगुड़ी (पश्चिम बंगाल), 24 दिसंबर (भाषा) केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल ने बृहस्पतिवार को भाजपा कार्यकर्ता उलेन राय को श्रद्धांजलि दी और आरोप लगाया कि पुलिस ने इस महीने की शुरुआत में उत्तर बंगाल के सिलीगुड़ी में एक रैली के दौरान उसकी हत्या कर दी। केंद्रीय संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री मेंगारा गांव में राय के घर गए और उनके परिवार के लोगों से बातचीत की।

पढ़ें- रेलवे स्टेशन में 35 लाख 60 हजार कैश के साथ पकड़ा गय…

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उसके परिवार के लोगों ने हत्या की जांच की मांग की है। पटेल ने बुधवार को धूपगुड़ी का दौरा किया और एक मोटरसाइकिल रैली में हिस्सा लिया। बाद में उन्होंने भाजपा के अन्य नेताओं के साथ कॉलेज पाड़ा इलाके का दौरा किया और स्थानीय लोगों से मुलाकात की।

पढ़ें- शुष्क शौचालयों, मैला ढोने वालों की होगी ‘जियोटैगिंग…

उन्होंने लोगों को केंद्र द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों की जानकारी दी और इस सिलसिले में उन्हें पुस्तिकाएं दीं। पटेल ने आरोप लगाए कि राज्य सरकार केंद्रीय कोष का इस्तेमाल कर विभिन्न परियोजनाओं पर काम कर रही है और इसका पूरा श्रेय ले रही है।

पढ़ें- 15 सूत्रीय मांगों को लेकर आदिवासियों का प्रदर्शन जा…

राज्य में पर्यटन क्षेत्र का जिक्र करते हुए पटेल ने कहा कि दार्जिलिंग और सुंदरबन के अलावा बंगाल में अन्य स्थान हैं जिन्हें विकसित किया जा सकता है। धूपगुड़ी को सब डिविजन बनाने की मांग करते हुए पार्टी के कुछ स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उन्हें ज्ञापन सौंपा।