बरेली: किशोरी से दुष्कर्म के आरोप में चार के खिलाफ मामला दर्ज | Bareilly: Four booked for raping teenager

बरेली: किशोरी से दुष्कर्म के आरोप में चार के खिलाफ मामला दर्ज

बरेली: किशोरी से दुष्कर्म के आरोप में चार के खिलाफ मामला दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : April 10, 2021/8:59 am IST

बरेली (उप्र), 10 अप्रैल (भाषा) बरेली जिले के आंवला थाना क्षेत्र में एक किशोरी के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म कर घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने के आरोप में पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ शुक्रवार को मामला दर्ज किया।

बरेली जिले के आंवला थाना के प्रभारी मनोज कुमार सिंह ने शनिवार को बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी आकाश (19), शैलेंद्र सिंह (18), ऋषभ (20) और सुरेंद्र के खिलाफ दुष्कर्म, ब्लैकमेलिंग और पॉक्‍सो कानून की सुसंगत धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पुलिस के अनुसार आंवला थाना क्षेत्र के एक गांव में करीब एक माह पहले एक किशोरी से तीन युवकों ने दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया था और इसके बाद युवक ब्लैकमेल कर किशोरी का शोषण करते रहे। किशोरी ने मदद के लिए अपने संबंधी सुरेंद्र को तीन युवकों द्वारा किये जा रहे दुष्कर्म की बात बताई तो उसने भी किशोरी को ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म किया।

बीती दो अप्रैल को किशोरी ने आत्महत्या की कोशिश की। पीड़िता के भाई की तहरीर पर चारों आरोपियों के खिलाफ जिले के थाना आंवला में शुक्रवार को मामला दर्ज किया गया।

भाषा सं. आनन्द मानसी

मानसी

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers