केरल ब्लास्टर्स को हराकर शीर्ष चार में पहुंची बेंगलुरु एफसी की टीम | Bengaluru FC team reaches top four to beat Kerala Blasters

केरल ब्लास्टर्स को हराकर शीर्ष चार में पहुंची बेंगलुरु एफसी की टीम

केरल ब्लास्टर्स को हराकर शीर्ष चार में पहुंची बेंगलुरु एफसी की टीम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : December 13, 2020/4:50 pm IST

मडगांव, 13 दिसंबर (भाषा) बेंगलुरु एफसी की टीम हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सत्र के मैच में रविवार को यहां केरल ब्लास्टर्स को 4-2 से हराकर तालिका में शीर्ष चार में पहुंच गयी।

दिग्गज सुनील छेत्री की अगुवाई वाली बेंगलुरु के नाम पांच मैचों में दो जीत और तीन ड्रॉ से नौ अंक है। बेंगलुरू एफसी मौजूदा में अजेय रहने वाली तीन टीमों में से एक है। दूसरी ओर, ब्लास्टर्स तीन हार और दो ड्रॉ के साथ दो अंक लेकर 11 टीमों की इस फुटबॉल टूर्नामेंट में नौवें स्थान पर है।

केरल ब्लास्टर्स ने 17वें मिनट में राहुल भेके के गोल की मदद से 1-0 की बढ़त हासिल की लेकिन बेंगलुरू ने 29वें मिनट में गोल करते हुए स्कोर 1-1 कर दिया। बेंगलुरू के लिए यह गोल क्लीटन सिल्वा ने किया। पहला हाफ 1-1 की बराबरी पर समाप्त हुआ।

बेंगलुरु ने मध्यांतर के बाद 47वें मिनट में पेनाल्टी हासिल की लेकिन उसके कप्तान सुनील छेत्री गोल करने से चूक गए। टीम ने हालांकि इसकी भरपाई 51वें और 53वें मिनट में किए गए गोलों की और उसकी बढ़त 3-1 की हो गयी। ये गोल क्रिस्टीयन ओपसेट और दिमा डेल्गाडो ने किये।

मैच के 61वें मिनट में विंसेट गोमेज के गोल कर केरल की वापसी करायी लेकिन इसके चार मिनट बाद ही बेंगलुरु के कप्तान छेत्री ने एक शानदार गोल करते हुए अपनी पिछली गलती की भरपाई कर स्कोर 4-2 कर दिया।

इसके बाद भी दोनों टीमों को गोल के मौके मिले लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली।

भाषा आनन्द पंत

पंत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)