महिला अफसर से दुष्कर्म का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाला आरोपी गिरफ्तार | Blackmailer arrested for allegedly raping woman officer

महिला अफसर से दुष्कर्म का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाला आरोपी गिरफ्तार

महिला अफसर से दुष्कर्म का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाला आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : January 16, 2021/9:50 am IST

प्रतापगढ़ ( उप्र) 16 जनवरी (भाषा) उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के थाना लालगंज कोतवाली पुलिस में एक महिला अधिकारी ने शाहजहांपुर के एक आदमी के खिलाफ उसके साथ कथित दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाने और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने इसकी जानकारी देते हुये बताया कि आरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया ।

पढ़ें- सीएम भूपेश ने छत्तीसगढ़ में सर्वप्रथम कोरोना वैक्सीन लगावाने वाली तुलसा तांडी को दी शुभकामनाएं, कहा- आप एक और दायित्व पूरा कर रहे हैं

थाना प्रभारी और पुलिस निरीक्षक राम आधार ने बताया कि लालगंज तहसील में तैनात एक महिला अधिकारी ने बीते दो जनवरी को तहरीर देकर आरोप लगाया था कि शाहजहांपुर जिले के बसंतपुर निवासी गुरविंदर सिंह कोचिंग के दौरान उनके साथ मारपीट एवं छेडछाड़ करता था और इस दौरान उसने अधिकारी का आपत्तिजनक वीडियो का फोटो तैयार कर कोचिंग में उसे दिखाया ।

पढ़ें- दिल्ली एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया ने लगवाई वैक्स..

तहरीर में आरोप लगाया गया है कि इस दौरान उसकी नौकरी बरेली के एक बैंक में लग गयी और जब वह वह जब बरेली में रहती थी तो आरोपी वहां पहुंच कर उसके साथ जबरदस्ती करता था। अधिकारी ने बताया कि इसी दौरान पीसीएस परीक्षा पास करने के बाद उसे 2017 में प्रतापगढ़ में तैनाती मिली ।

पढ़ें- राजधानी में दिन दहाड़े स्टील प्लांट के कैशियर से 30 …

पुलिस निरीक्षक ने बताया कि महिला अधिकारी के अनुसार आरोपी यहां भी आफ़िसर्स कॉलोनी पहुंच कर उसे परेशान करता था। गत 18 दिसंबर 2020 को गुरविंदर सिंह अपने दो साथियों के साथ आफिसर्स कॉलोनी आया और जोर जबरदस्ती का प्रयास किया । बाद में शोर मचाने के बाद वह सब भाग निकले। थाना प्रभारी ने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और विधिक कार्यवाही की जा रही है।

 

 
Flowers