पुल की रेलिंग से लटकता मिला नाबालिग लड़की का शव | Body of minor girl found hanging from bridge railing

पुल की रेलिंग से लटकता मिला नाबालिग लड़की का शव

पुल की रेलिंग से लटकता मिला नाबालिग लड़की का शव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : July 20, 2021/4:12 pm IST

गोरखपुर (उत्तर प्रदेश), 20 जुलाई (भाषा) गोरखपुर मंडल के देवरिया जिले में मंगलवार को एक नाबालिग लड़की का शव एक पुल की रेलिंग से लटकता मिला।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र में पटनावा पुल की रेलिंग से नेहा पासवान (17) का शव लटकता मिला। वह महुआडीह थाना क्षेत्र के सेवरही खर्ग निवासी अमरनाथ पासवान की बेटी थी।

नेहा के छोटे भाई विवेक ने संवाददाताओं को बताया कि उसके चाचा ने सोमवार शाम कपड़े धोने को लेकर उसकी बहन की पिटाई की थी। जब वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई तो वह उसे जिला अस्पताल ले गए लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

विवेक का आरोप है कि उसके चाचा ने नेहा के शव को पटनावा पुल से नीचे फेंक दिया लेकिन उसके कपड़े पुल की रेलिंग के एक हुक से फंस गए जिसकी वजह से शव लटक गया।

नेहा का पिता अमरनाथ पासवान पंजाब में एक निजी कंपनी में काम करता है और उसका पूरा परिवार गांव में रहता है। नेहा कक्षा नौ की छात्रा थी।

देवरिया के पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्र ने बताया नेहा को उसके चाचाओं ने बुरी तरह मारा-पीटा और जब वह मर गई तो उसका शव पटनावा पुल से नीचे फेंकने की कोशिश की।

उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट का इंतजार है और उसके आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

भाषा सं सलीम अर्पणा

अर्पणा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)