अंगरक्षक की मौत की जांच के सिलसिले में सीआईडी ​​की टीम इस सप्ताह दूसरी बार अधिकारी के घर पहुंची | CID team reaches officer's house for second time this week in connection with probe into bodyguard's death

अंगरक्षक की मौत की जांच के सिलसिले में सीआईडी ​​की टीम इस सप्ताह दूसरी बार अधिकारी के घर पहुंची

अंगरक्षक की मौत की जांच के सिलसिले में सीआईडी ​​की टीम इस सप्ताह दूसरी बार अधिकारी के घर पहुंची

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : July 17, 2021/3:15 pm IST

कांठी (पश्चिम बंगाल), 17 जुलाई (भाषा) पश्चिम बंगाल सीआईडी ​​के अधिकारी भाजपा विधायक शुभेन्दु अधिकारी के सुरक्षाकर्मी की तीन साल पहले हुई अप्राकृतिक मौत की जांच के सिलसिले में आवश्यक जांच करने शनिवार को एक सप्ताह में दूसरी बार नेता विपक्ष घर पहुंचे। एजेंसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि सीआईडी अधिकारियों की चार सदस्यीय टीम ने शुभव्रत चक्रवर्ती की कथित आत्महत्या की घटना का दृश्य तैयार किया।

राज्य सशस्त्र पुलिस बल के कर्मी चक्रवर्ती ने साल 2018 में कथित रूप से अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली थी। उनकी पत्नी सुपर्णा ने हाल में शिकायत दाखिल कर मौत की जांच नए सिरे से करने की मांग की थी।

आपराधिक जांच विभाग (सीआईडी) के अधिकारी के अनुसार, घटना की बेहतर समझ के लिए अधिकारियों ने एक ‘स्केच मैप’ तैयार किया है।

उन्होंने कहा, ”हम विवरण का खुलासा नहीं कर पाएंगे। हम केवल इतना कह सकते हैं कि हमें भवन के निवासियों के किसी प्रतिरोध का सामना नहीं करना पड़ा। यदि आवश्यक हुआ तो हम अपनी जांच को आगे बढ़ाने के लिए उस स्थान का फिर से दौरा करेंगे।”

सीआईडी अधिकारी ने कहा कि सरकारी एजेंसी ने अब तक कम से कम 11 पुलिसकर्मियों से पूछताछ की है जिनमें तीन पुलिस अधिकारी और आठ कांस्टेबल शामिल हैं।

बुधवार को भी सीआईडी ​​की टीम जांच के सिलसिले में पूर्वी मेदिनीपुर जिले में अधिकारी के घर पहुंची थी।

अधिकारी के भाई और तमलुक से सांसद दिब्येंदु ने कहा, ”वे यहां 100 बार आ सकते हैं, हम सहयोग करते रहेंगे… हमने अब तक उनके सभी सवालों के जवाब देकर मदद की है।”

भाषा जोहेब नेत्रपाल

नेत्रपाल

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)