चित्रकूट: युवती की गला दबाकर हत्या, परिजनों ने बलात्कार की आशंका जताई | Chitrakoot: Young woman strangled to death, family feared raped

चित्रकूट: युवती की गला दबाकर हत्या, परिजनों ने बलात्कार की आशंका जताई

चित्रकूट: युवती की गला दबाकर हत्या, परिजनों ने बलात्कार की आशंका जताई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : January 1, 2021/5:24 am IST

चित्रकूट (उप्र), एक जनवरी (भाषा) चित्रकूट जिले के मऊ थाना क्षेत्र में एक खेत से बृहस्पतिवार की रात एक युवती का शव मिला है। पुलिस के अनुसार, युवती की गला दबाकर हत्या की गई है। परिजनों को आशंका है कि हत्या से पहले युवती का बलात्कार हुआ है।

मऊ थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) गुलाब त्रिपाठी ने शुक्रवार को बताया कि थाना क्षेत्र के खप्टिहा कला गांव में बृहस्पतिवार की रात करीब नौ बजे बस्ती से कुछ दूर एक खेत से 24 वर्षीय युवती का शव बरामद किया गया है, जिसकी पहचान हो गई है। उन्होंने कहा कि प्रथमदृष्टया लग रहा है कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है।

युवती के परिजनों के हवाले से एसएचओ ने बताया कि युवती बृहस्पतिवार शाम को शौच के लिए खेत की तरफ गयी थी। काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी खोजबीन की और शव खेत में मिलने पर पुलिस को सूचित किया।

त्रिपाठी ने बताया कि युवती की शादी प्रयागराज में दो साल पूर्व हुई थी, लेकिन ससुराल वालों से अनबन की वजह से वह पिछले पांच-छह माह से मायके में रह रही थी।

उन्होंने बताया कि युवती के परिजन बलात्कार के बाद हत्या की आशंका जता रहे हैं, लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही तस्वीर साफ होगी।

पुलिस ने बताया कि इस सिलसिले में अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर शव पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

भाषा सं आनन्द मानसी

मानसी

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers