कांग्रेस नेता पर गुंडागर्दी और मारपीट का आरोप, उधार का पैसा मांगा ताे ढाबे में लगा दी आग | Congress leader hooliganism, beat up dhaba operator

कांग्रेस नेता पर गुंडागर्दी और मारपीट का आरोप, उधार का पैसा मांगा ताे ढाबे में लगा दी आग

कांग्रेस नेता पर गुंडागर्दी और मारपीट का आरोप, उधार का पैसा मांगा ताे ढाबे में लगा दी आग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : November 30, 2019/3:21 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। कांग्रेस नेता अजय क्षत्रे पर गुंडागर्दी और मारपीट का आरोप लगा है। क्षत्रे पर आरोप है कि वो अपने दो दोस्तों के साथ कांशीराम नगर के पास एक होटल में खाना खाया और होटल वाले ने पैसे मांगे तो उससे मारपीट कर होटल में आगजनी की।

पढ़ें- आरक्षकों की भर्ती निरस्त करने के विरुद्ध दायर याचिका पर सुनवाई, हाई…

अजय क्षत्रे को राज्यसभा सांसद छाया वर्मा का करीबी बताया जा रहा है। तेलीबांधा थाने में आरोपियों के खिलाफ मारपीट और आगजनी की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कांग्रेस नेता अजय क्षत्रे अपने दो दोस्त के साथ कांशीराम नगर के पास होटल में आया।

पढ़ें- झीरम घाटी हमले में शामिल ​नक्सली कमांडर गिरफ्तार, NIA जांच में मिले..

तीनों ने वहां खाना खाया, जब होटल मालिक ने पिछले बकाया और खाने के पैसे की मांग की तो उसके साथ मारपीट की गई। आधी रात को दोबारा तीनों होटल आये और वहां पर मौजूद होटल के कर्मचारी से पानी बॉटल मांगने लगे। कर्मचारी ने बताया कि होटल बंद हो गया है, तो अपनी दुपहिया वाहन से पेट्रोल निकालकर होटल में आग लगा दिया और वहां से फरार हो गए। पीड़ित होटल कर्मचारी ने तेलीबांधा थाना में आगजनी का मामला दर्ज कराया है।

पढ़ें- हाईकोर्ट ने दिए बर्खास्त शिक्षाकर्मी के बहाली के आदेश, एरियर्स के स…

बाइक शोरूम में आग से करोड़ का नुकसान