पुलिस के हत्थे चढ़े चार शातिर चोर, अब तक 200 से अधिक वारदातों को दे चुके हैं अंजाम | Crooks arrested in Noida for committing more than 200 theft offences

पुलिस के हत्थे चढ़े चार शातिर चोर, अब तक 200 से अधिक वारदातों को दे चुके हैं अंजाम

पुलिस के हत्थे चढ़े चार शातिर चोर, अब तक 200 से अधिक वारदातों को दे चुके हैं अंजाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : February 6, 2021/7:22 am IST

नोएडा: पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में चोरी की अनेक वारदातों को अंजाम देने वाले चोर संजय पहाड़िया सहित तीन बदमाशों को शनिवार को गिरफ्तार किया। उनके पास से चोरी किए गए लाखों रुपए कीमत के चांदी के बर्तन, जेवरात, नगदी के अलावा ताला तोड़ने में इस्तेमाल की जा सकने वाली ड्रिल मशीन व औजार और देसी तमंचा बरामद हुआ है।

Read More: दो हजार रुपए सस्ता हुआ सोना, आम बजट पेश होने के बाद पिछले पांच दिनों से जारी है कीमतों में गिरावट का दौर

पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) राजेश एस. ने बताया कि थाना सेक्टर 20 पुलिस ने शनिवार को एक सूचना के आधार पर कुख्यात चोर संजय पहाड़िया निवासी संगम विहार दिल्ली, सुरेश पुत्र राम मनोहर तथा जावेद पुत्र इस्माइल को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि उक्त चोर ने देश के विभिन्न प्रांतों में चोरी की 200 से ज्यादा वारदातों को अंजाम दिया है। यह चोर महंगी कारों में सवार होकर चोरी करने जाता था।

Read More: बेटियों की शादी लिए सरकार देगी 25 हजार, 15 फरवरी तक करें आवेदन, विधवाएं भी दे सकती हैं आवेदन !

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों ने पुलिस को बताया है कि उन्होंने नोएडा के सेक्टर 21, 25 के कई घरों में चोरी की थी। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि दसवीं पास यह चोर पहाड़िया फर्राटेदार अंग्रेजी भी बोलता है। उन्होंने बताया कि इस बदमाश को पहले भी दिल्ली सहित कई अन्य स्थानों पर पुलिस ने गिरफ्तार किया था और उस पर देश के विभिन्न थानों में चोरी के करीब 200 मामले दर्ज हैं।

Read More: युवती का अपहरण के बाद 6 बार किया सौदा, जिंदा रहते नहीं मिला न्याय, खुदकुशी के बाद पुलिस ने किया खुलासा

 

 
Flowers