धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों ने शुरू किया नेट अभ्यास, 9 अप्रैल से होगा IPL का आगाज | IPL t20 Dhoni-led Chennai Super Kings players start net practice

धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों ने शुरू किया नेट अभ्यास, 9 अप्रैल से होगा IPL का आगाज

धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों ने शुरू किया नेट अभ्यास, 9 अप्रैल से होगा IPL का आगाज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : March 9, 2021/4:56 pm IST

चेन्नई, नौ मार्च (भाषा) कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाड़ियों ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी चरण के लिए नेट अभ्यास शुरू कर दिया।

Read More News: आखिर राहुल गांधी को क्यों याद आए सिंघिया, बयान पर मचा बवाल, क्या बीजेपी में सिंधिया बैकबेंचर हैं?

इससे पहले खिलाड़ियों को नियमों के तहत पृथकवास में रहना पड़ा और आरटी-पीसीआर जांच में नेगेटिव आने के बाद उन्होंने अभ्यास शुरू किया।

टीम की सोमवार को शुरू हुई शिविर में करिश्माई कप्तान धोनी के अलावा अनुभवी बल्लेबाज अंबाती रायुडु, रुतुराज गायकवाड और कुछ अन्य खिलाड़ियों ने नेट अभ्यास किया।

Read More News: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज: अपने दूसरे मैच में हारी इंडिया लेजेंड्स, रोमाचक मुकाबले में इंग्लैंड लेजेंड्स ने 6 रन से हराया

हाल ही में हुई खिलाड़ियों की नीलामी में टीम के साथ जुड़े तमिलनाडु के एन जगदीसन, आर साई किशोर और सी हरि निशांत ने धोनी और रायुडु के साथ अभ्यास किया। शिविर में नये गेंदबाज हरिशंकर रेड्डी भी शामिल है।

Read More News:​विधानसभा के बजट सत्र का समय पूर्व समापन,पक्ष-विपक्ष में आरोप-प्रत्यारोप जारी, सदन में कौन हारा? कौन जीता?

टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथ ने कहा, ‘‘ सीएसके खिलाड़ियों ने अपना पृथकवास पूरा करने के बाद कल अभ्यास शुरू किया है। धीरे-धीरे कुछ अन्य खिलाड़ी भी पृथकवास अवधि को पूरा कर टीम के साथ जुड़ेंगे।’’

Read More News: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज: इंडिया बनाम इंग्लैंड लेजेंड्स के बीच मैच देखने पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, दर्शकों के साथ बैठकर 

उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में लेग स्पिनर कर्ण शर्मा और भगत वर्मा भी टीम के साथ जुड़ेंगे। धोनी बुधवार को यहां पहुंचे थे।

आईपीएल का आगाज नौ अप्रैल को होगा जबकि चेन्नई की टीम अपने अभियान को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 10 अप्रैल को शुरू करेगी।

Read More News: चार मंजिला इमारत से नीचे गिरा 6 माह का बच्चा, मां बना रही थी खाना, पिता गए थे मजदूरी करने

 
Flowers