ड्रग मामले में सीसीबी ने पूर्व मंत्री के बेटे के बंगले पर छापा मारा | Drug case: CCB raids bungalow of former minister's son in Bengaluru

ड्रग मामले में सीसीबी ने पूर्व मंत्री के बेटे के बंगले पर छापा मारा

ड्रग मामले में सीसीबी ने पूर्व मंत्री के बेटे के बंगले पर छापा मारा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : September 15, 2020/9:27 am IST

बेंगलुरु। कर्नाटक में ड्रग मामले की जांच कर रही बेंगलुरु की केंद्रीय अपराध शाखा ने मंगलवार को पूर्व मंत्री और दिवंगत जीवराज अल्वा के पुत्र आदित्य अल्वा के बंगले पर छापा मारा। मामले में आरोपी अल्वा सीसीबी द्वारा नशीली दवाओं की तस्करी के खिलाफ कार्रवाई शुरू करने के बाद से ही फरार हैं। पुलिस सूत्रों ने कहा कि इस संबंध में अब तक 15 लोगों के खिलाफ मामले दर्ज किए गए हैं और नौ को गिरफ्तार किया गया है।

पढ़ें- पीएम मोदी बोले- बिहार में घोटाले की भेंट चढ़ गया था विकास का पैसा, केंद्र और …

एक बयान में सीसीबी ने कहा, ‘तलाशी का वारंट मिलने के बाद हिब्बल के पास स्थित आदित्य अल्वा के घर में तलाशी ली गई। अल्वा के घर का नाम ‘हाउस ऑफ लाइफ’ है।’ बंगला चार एकड़ में फैला है और कथित तौर पर अल्वा इसी घर में पार्टियों का आयोजन करता था। इस मामले में गिरफ्तार होने वालों में फिल्म अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी, संजना गलरानी, ​​पार्टी का आयोजक वीरेन खन्ना, बिल्डर राहुल और आरटीओ क्लर्क बी के रविशंकर शामिल हैं।

पढ़ें- उप्र में संविदा व्यवस्था का प्रस्ताव युवाओं के दर्द को बढ़ाने वाला:…

उल्लेखनीय है कि नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा कन्नड फिल्म के अभिनेता-अभिनेत्रियों एवं गायकों को मादक पदार्थ की आपूर्ति करने के आरोप में बेंगलुरु से हाल में तीन लोगों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने अपना अभियान तेज किया है।

 

 
Flowers