ड्रग्स केस, मुंबई के प्रसिद्ध ‘मुच्छड़ पानवाला’ दुकान का मालिक गिरफ्तार, अक्सर मशहूर हस्तियां भी आती रहती हैं दुकान | Drugs case: Tiwary arrested as mumbai's famous 'Muchhad Panwala' shop owner

ड्रग्स केस, मुंबई के प्रसिद्ध ‘मुच्छड़ पानवाला’ दुकान का मालिक गिरफ्तार, अक्सर मशहूर हस्तियां भी आती रहती हैं दुकान

ड्रग्स केस, मुंबई के प्रसिद्ध ‘मुच्छड़ पानवाला’ दुकान का मालिक गिरफ्तार, अक्सर मशहूर हस्तियां भी आती रहती हैं दुकान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : January 12, 2021/7:40 am IST

मुंबई, 12 जनवरी (भाषा) स्वापक नियंत्रण ब्यूरो ने मादक द्रव्यों से जुड़े एक मामले में मंगलवार को मुंबई में प्रसिद्ध ‘मुच्छड़ पानवाला’ की दुकान के एक मालिक रामकुमार तिवारी को गिरफ्तार किया। एनसीबी के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, कृषि कानूनों पर लगाई रोक

दक्षिण मुंबई के केंप्स कॉर्नर में स्थित पान की यह दुकान बहुत प्रसिद्ध है, क्योंकि यहां कुछ मशहूर हस्तियां अक्सर आती रहती हैं। अधिकारी ने बताया कि एनसीबी की एक टीम ने पूछताछ के बाद तिवारी को गिरफ्तार किया।

पढ़ें- प्राइवेसी विवाद के बीच WhatsApp ने दूसरी बार दी सफा…

उन्होंने बताया कि मादक द्रव्यों से जुड़े एक मामले की जांच के दौरान तिवारी का नाम सामने आया था। इस मामले में शनिवार को खार और बांद्रा इलाके से 200 किलोग्राम मादक पदार्थों के साथ एक ब्रिटिश नागरिक समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पढ़ें- कोरोना वैक्सीन को लेकर सीएम भूपेश बघेल बोले- केंद्र…

अधिकारी ने बताया कि जब्त किए गए नशीले पदार्थों में गांजा, ‘ओजी कुश’ (एक प्रकार का भांग) और मारिजुआना जैसे मादक पदार्थ शामिल थे। उनमें से कुछ अमेरिका से लाए गए थे। तिवारी को एनसीबी ने सोमवार को पूछताछ के लिए बुलाया था और उसका बयान दर्ज किया गया था। अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के बाद उसे मंगलवार को हिरासत में ले लिया गया। उन्होंने बताया कि मामले की जांच चल रही है।

 

 
Flowers