एशियाई चैंपियन्स लीग के ग्रुप ई मैचों की मेजबानी करेगा एफसी गोवा | FC Goa to host Group E matches of Asian Champions League

एशियाई चैंपियन्स लीग के ग्रुप ई मैचों की मेजबानी करेगा एफसी गोवा

एशियाई चैंपियन्स लीग के ग्रुप ई मैचों की मेजबानी करेगा एफसी गोवा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : March 11, 2021/8:03 am IST

कुआलालंपुर, 11 मार्च (भाषा) इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) टीम एफसी गोवा एएफसी चैंपियन्स लीग (एसीएल) के ग्रुप ई मैचों की मेजबानी मडगांव के फतोर्डा स्टेडियम में करेगी।

एशियाई फुटबॉल परिसंघ (एएफसी) ने गुरुवार को एसीएल 2021 के ग्रुप चरण के मैचों के स्थलों की पुष्टि की और आईएसएल सूत्र के अनुसार गोवा को ग्रुप ई मैचों की मेजबानी के लिए चुना गया है।

एफसी गोवा को पिछले टूर्नामेंट के उप विजेता ईरान के पर्सिपोलिस एफसी, कतर के अल रेयान एससी के अलावा अब तक क्वालीफाई नहीं करने वाली एक अन्य टीम के साथ ग्रुप ई में रखा गया है।

महाद्वीप की शीर्ष टीयर की लीग के ग्रुप चरण का ड्रॉ यहां आनलाइन किया गया। ग्रुप चरण में 40 टीमें हिस्सा ले रही हैं।

आगामी सत्र एसीएल के इतिहास का सबसे बड़ा टूर्नामेंट होगा क्योंकि पिछले टूर्नामेंट में 32 टीमों ने हिस्सा लिया था।

एएफसी गोवा आईएसएल के लीग चरण के बाद शीर्ष पर रहते हुए एसीएल के ग्रुप चरण में सीधे जगह बनाने वाली पहली भारतीय क्लब टीम बना।

एएफसी के बयान के अनुसार सऊदी अरब 14 से 30 अप्रैल के बीच रियाद में ग्रुप ए और डी तथा जेद्दा में ग्रुप सी मैचों की मेजबानी करेगा। ग्रुप बी के मुकाबले संयुक्त अरब अमीरात के शारजाह में होंगे।

एएफसी ने पूर्वी क्षेत्र के मुकाबलों को स्थगित करने का फैसला किया है क्योंकि कोविड-19 महामारी के कारण यात्रा पाबंदियां और पृथकवास की चुनौतियां जारी हैं।

भाषा सुधीर

सुधीर

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)