सबसे पहले प्रधानमंत्री स्वयं लगवाएं कोरोना का टीका, देश में जाएगा अच्छा संदेश- तेज प्रताप यादव | First PM to vaccinate self-made corona, will be a good message in the country: Tej Pratap Yadav

सबसे पहले प्रधानमंत्री स्वयं लगवाएं कोरोना का टीका, देश में जाएगा अच्छा संदेश- तेज प्रताप यादव

सबसे पहले प्रधानमंत्री स्वयं लगवाएं कोरोना का टीका, देश में जाएगा अच्छा संदेश- तेज प्रताप यादव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : January 9, 2021/5:17 am IST

मथुरा, 9 जनवरी (भाषा) कोरोना वायरस के टीकाकरण को लेकर चल रही सियासी बयानबाजी के बीच बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेज प्रताप यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले स्वयं कोरोना का टीका लगवाएं जिससे देश में अच्छा संदेश जाएगा। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के ज्येष्ठ पुत्र इन दिनों ब्रज भ्रमण पर आए हैं। उन्होंने शुक्रवार को वृन्दावन के ठा. बांकेबिहारी व रंगजी मंदिर में दर्शन किए।

पढ़ें- अगर ट्रंप ने तत्काल ‘इस्तीफा’ नहीं दिया तो सदन में .

इसके बाद संवाददाताओं से बात करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबसे पहले स्वयं कोरोना वायरस की रोकथाम का टीका लगवाएं जिससे टीकाकरण को लेकर उठ रहे सवाल खत्म हो जाएंगे।

पढ़ें- CM भूपेश ने गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री माधव सिंह स…

उन्होंने कहा कि अगर मोदी स्वयं टीका लगवा लेते हैं तो वह और उनके पिता तथा बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद भी टीका लगवा लेंगे। किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए तेज प्रताप ने कहा कि सरकार को किसानों के हित में काम करना चाहिए, लेकिन यह सरकार ऐसा नहीं कर रही है।

पढ़ें- महाराष्ट्र में बंधक रहे 52 मजदूरों को छुड़ाने में मिली सफलता, मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को दी बधाई

उन्होंने आरोप लगाया, ‘‘कृषि के संबंध में तीनों कानून किसानों को फायदा देने के लिए नहीं, उन्हें सामान्य मजदूर बनाने के लिए लाए गए हैं। क्योंकि, इन कानूनों से बड़े-बड़े उद्योग-धंधे चला रहे लोग खेती पर भी कब्जा कर लेंगे।’’ अक्सर ब्रज भ्रमण के लिए आने के बारे में पूछे जाने पर राजद नेता ने कहा, ‘‘ठाकुरजी के दर्शन की लालसा मुझे ब्रजभूमि में खींच लाती है। यहां आने से मुझे ऊर्जा मिलती है। वृन्दावन पहुंचकर तो अद्भुत शांति का अहसास होता है।’’

 

 
Flowers