नोएडा में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो किशोर सहित पांच बदमाश दबोचे | Five crooks, including two teenagers, killed after police encounter in Noida

नोएडा में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो किशोर सहित पांच बदमाश दबोचे

नोएडा में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो किशोर सहित पांच बदमाश दबोचे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : February 26, 2021/10:24 am IST

नोएडा, (उप्र), 26 फरवरी (भाषा) थाना बीटा-2 क्षेत्र में एक सिगरेट फैक्टरी के गोदाम में हुई डकैती के सिलसिले में पुलिस ने बृहस्पतिवार देर रात मुठभेड़ के बाद दो किशोर सहित पांच बदमाशों को दबोचा। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

पुलिस उपायुक्त (क्षेत्र-तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना बीटा-2 क्षेत्र के वेनिस मॉल के पास आईटीसी कंपनी की सिगरेट रखने का एक गोदाम है, जहां बुधवार देर रात लुटेरों ने धावा बोला था। वे वहां से करीब 14 लाख रुपये मूल्य की सिगरेट लूट कर भाग गये थे। उन्होंने एक सुरक्षा गार्ड को भी घायल कर दिया था।

डीसीपी ने बताया कि इस घटना की जांच कर रही थाना बीटा-2 पुलिस को शुक्रवार देर रात सूचना मिली थी कि आरोपी लूट का माल बेचने के लिए ले जा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने डाढा गोल चक्कर के पास वाहनों की जांच शुरू कर दी। वहां एक टेंपो को जब पुलिस ने रोकने का इशारा किया तो, उस पर सवार तीन लोगों ने पुलिसकर्मियों पर गोली चलाई।

उन्होंने बताया कि इस पर पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। मुठभेड़ में तीन बदमाशों के पैर में गोली लग गई, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

डीसीपी ने बताया कि लूट की घटना में कथित तौर पर संलिप्त दो किशोरों को भी घटना स्थल पर पकड़ लिया गया और उन्हें बाल संरक्षण अधिकारी के हवाले कर दिया गया है।

पुलिस ने गोदाम से लूटी गई सिगरेट, तीन तमंचे और कारतूस भी मौके से बरामद किये हैं।

भाषा सं पवनेश सुभाष

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)