सहारनपुर में पानी के तेज बहाव में फंसे पांच श्रद्धालुओं को बचाया गया | Five devotees trapped in strong flow of water rescued in Saharanpur

सहारनपुर में पानी के तेज बहाव में फंसे पांच श्रद्धालुओं को बचाया गया

सहारनपुर में पानी के तेज बहाव में फंसे पांच श्रद्धालुओं को बचाया गया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : July 18, 2021/9:01 am IST

सहारनपुर, 18 जुलाई (भाषा) उतर प्रदेश के सहारनपुर जिले में सिद्धपीठ मां शाकुम्भरी देवी क्षेत्र में पहाडों पर होने वाली वर्षा के कारण नदिया उफान पर है और रविवार सुबह तेज बहाव के कारण एक गाड़ी बह गयी। गनीमत यह रही कि उसमें सवार पांच श्रद्धालुओं को बचा लिया गया।

सहारनपुर के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अतुल शर्मा ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि रविवार सुबह छह बजे बिहारीगढ़ पुलिस को सूचना मिली कि कुडीखेडा गांव के पास शाकुम्भरी देवी रोड पर पहाड़ों पर होने वाली वर्षा से नदी का जलस्तर बढ गया और एक कार में सवार पांच लोग पानी के तेज बहाव मे फंसे हैं।

शर्मा ने बताया कि पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से बचाव कार्य शुरू किया। काफी मशक्कत के बाद पांचों श्रदालुओं को नदी के तेज बहाव से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया ।

उन्होंने बताया कि गाजियाबाद निवासी दीपक, सचिन अग्रवाल, रोहित अग्रवाल, पारस शर्मा और अश्वनी अग्रवाल अपनी गाड़ी से मां शाकुम्भरी देवी के दर्शन के लिए आए थे। जब ये लोग नदी के पास आये तो उस समय पानी कम था लेकिन देखते ही देखते जलस्तर बढ़ने लगा और इनकी कार डूबने लगी तो ये लोग गाडी से उतरकर एक-दूसरे का हाथ पकड़ते हुए पानी के तेज बहाव मे खड़े हो गये।

भाषा सं. नेत्रपाल गोला

गोला

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers