यमुना एक्सप्रेस-वे पर बस और कार की सीधी भिड़ंत, पिता-पुत्री समेत चार की मौत | Four death, including father and daughter, in a direct collision of bus and car on Yamuna Expressway in Mathura

यमुना एक्सप्रेस-वे पर बस और कार की सीधी भिड़ंत, पिता-पुत्री समेत चार की मौत

यमुना एक्सप्रेस-वे पर बस और कार की सीधी भिड़ंत, पिता-पुत्री समेत चार की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : March 28, 2021/5:11 pm IST

मथुरा, (भाषा) जनपद के मांट क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे पर रविवार को कार और बस की आमने-सामने की टक्कर में पिता-पुत्री सहित चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

Read More News: होली की एक रात पहले फार्म हाउस में शराब पार्टी करते पकड़ाए 9 युवक, फार्म हाउस सील

पुलिस के मुताबिक वैगन-आर कार में दिल्ली से फर्रुखाबाद जा रहे परिवार की कार माइलस्टोन संख्या 99 पर तेज गति से अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ते हुए आगरा की ओर से आ रही उप्र रोडवेज की बस से जा टकराई। हादसे में कार सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई जबकि मां-बेटी गंभीर रूप से घायल हैं।

Read More News: सलाखों के पीछे मनेगी विधायक पति की होली, लंबे समय से हत्याकांड के मामले में थे फरार

उन्होंने बताया कि दुर्घटना में पिता के दो दोस्त भी मारे गए जो उनके साथ होली मनाने के लिए फर्रुखाबाद लौट रहे थे। सभी फर्रुखाबाद के रहने वाले थे तथा दिल्ली में काम करते थे। पुलिस का मानना है कि यह हादसा चालक को नींद की झपकी आने के कारण हुआ है।

Read More News: ‘मोदी के मन की बात’ से प्रेरित होकर डॉग स्क्वाड में शामिल किए गए 20 देसी पपी डॉग्स, 11 की मौत

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस व टोलकर्मी मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और उनके परिजनों को सूचित कर दिया।

Read More News: टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 7 रनों से हराकर किया सीरीज पर कब्जा, होली से पहले मैदान में मना जश्न

एसपी देहात शिरीष चंद्र ने बताया कि कार में दुर्गेश तिवारी (30), उनकी पत्नी तनु उर्फ प्रियंका (27), तीन साल की बेटी अंशिका उर्फ अंशू और दो साल की बेटी अनन्या उर्फ परी भी थी।

Read More News: छत्तीसगढ़ में कोरोना टीका लगाने में बुजुर्ग आगे,अब तक 9 लााख 91 हजार बुजुर्ग एवं कोमार्बिड को लगा

परिवार अपने मित्रों आशुतोष (27) और अनूप (27) के साथ दिल्ली से घर लौट रहे थे। हादसे में दुर्गेश तिवारी, बेटी अंशिका, दोनों दोस्त अनूप और आशुतोष की मौत हो गई। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More News:  छत्तीसगढ़ में एक्टिव कोरोना मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 20 हजार के करीब, आज मिले इतने नए मरीज, 15 की मौत