सलाखों के पीछे मनेगी विधायक पति की होली, लंबे समय से हत्याकांड के मामले में थे फरार | Court Sent 2 days police Custody to Govind Singh husband of BSP MLA Rambai

सलाखों के पीछे मनेगी विधायक पति की होली, लंबे समय से हत्याकांड के मामले में थे फरार

सलाखों के पीछे मनेगी विधायक पति की होली, लंबे समय से हत्याकांड के मामले में थे फरार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : March 28, 2021/5:45 pm IST

हटा: बहुचर्चित देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड मामले में फरार चल रहे पथरिया विधायक रामबाई सिंह के पति गोविंद सिंह को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद रविवार शाम करीब 4 बजे ग्वालियर और जबलपुर एसटीएफ की टीम ने आरोपी गोविंद सिंह को हटा न्यायालय हटा में पेश किया, जहां करीब 4 घंटे की सुनवाई के बाद देर शाम न्यायालय ने पुलिस की मांग पर आरोपी को दो दिन की पुलिस रिमांड पर दिया। यानी कोर्ट के आदेश के मुताबिक 30 मार्च तक हटा पुलिस आरोपी गोविंद सिंह से चौरसिया हत्याकांड में पूछताछ करेगी। कोर्ट से रात 7.50 पर पुलिस आरोपी गोविंद सिंह को बाहर लाई और कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच हटा थाना लेकर पहुंची। पूरी कार्रवाई के दौरान कोर्ट के बाहर सागर रेंज डीआईजी सहित कई थानों का पुलिस बल मौजूद रहा।

Read More: टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 7 रनों से हराकर किया सीरीज पर कब्जा, होली से पहले मैदान में मना जश्न

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट की सख्ती फटकार के बाद सरकार द्वारा गठित एसटीएफ की टीमों ने आरोपी गोविंद सिंह को मध्यप्रदेश के भिंड से गिरफ्तार करने का दावा किया था। वहीं, आरोपी गोविंद सिंह द्वारा एक वीडियो जारी करके भिंड और ग्वालियर पुलिस के समक्ष सरेंडर करने की बात भी कही गई थी। हालांकि कोर्ट में पेश करने और रिमांड के बाद भी गिरफ्तार सबंधित किसी अधिकारी ने मीडिया के सामने कोई बयान नही दिया है। दिन भर चले घटनाक्रम के वाद हटा में मीडिया को दूर ही रखा गया।

Read More: प्रदेश में आज फिर कोरोना ने लगाई लंबी छलांग, ताजा आंकड़ों ने उड़ाए होश, 24 घंटे में 11 मरीजों की मौत