ह्यूस्टन में घरेलू हिंसा गोलीबारी में चार लोगों की मौत: अधिकारी | Four people killed in domestic violence shooting in Houston: officials

ह्यूस्टन में घरेलू हिंसा गोलीबारी में चार लोगों की मौत: अधिकारी

ह्यूस्टन में घरेलू हिंसा गोलीबारी में चार लोगों की मौत: अधिकारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : December 31, 2020/5:48 am IST

ह्यूस्टन, 31 दिसंबर (एपी) ह्यूस्टन में बुधवार को गोलीबारी में चार लोगों की मौत हो गई और अधिकारियों को आशंका है कि यह घरेलू हिंसा में गोलीबारी का मामला हो सकता है।

हैरिस काउंटी के शेरिफ एड गोंजालेज ने एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि अधिकारी शहर के उत्तरपूर्व में स्थित एक घर में गए थे क्योंकि उन्हें एक महिला को गोली मारे जाने की सूचना मिली थी। अधिकारियों को गोलीबारी का सामना करना पड़ा जिसके बाद शेरिफ के कार्यालय से स्वात दल को संबंधित धर में भेजा गया।

गोंजालेज ने बताया कि स्वात दल घर में प्रवेश करने के लिए व्यक्ति से बातचीत करने में सफल रहे लेकिन जैसे ही दल के सदस्य घर के अंदर घुस रहे थे तो उन्होंने ‘ एक आखिरी गोली’ की आवाज सुनी। घर में अधिकारियों को दो महिलाओं और दो पुरूषों के शव मिले, जिसमें से 49 वर्षीय वह व्यक्ति भी शामिल है, जिसने खुद को गोली मार ली।

गोंजालेज ने बताया कि उनका मानना है कि 49 वर्षीय व्यक्ति इन महिलाओं में से एक का ब्वॉयफ्रेंड हो सकता है और दूसरी महिला तथा व्यक्ति उसके (महिला) व्यस्क बच्चे हो सकते हैं। हालांकि उन्होंने किसी का भी नाम नहीं बताया और न ही किसी की उम्र बताई है।

शेरिफ ने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि ब्वॉयफ्रेंड ही ‘अक्रामक’ था लेकिन अभी जांच जारी है।

एपी स्नेहा नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers