सरकार बताये ग़रीबों को टीका कब लगेगा: अखिलेश यादव | Government tells poor when vaccine will be taken: Akhilesh

सरकार बताये ग़रीबों को टीका कब लगेगा: अखिलेश यादव

सरकार बताये ग़रीबों को टीका कब लगेगा: अखिलेश यादव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : January 12, 2021/7:41 pm IST

जौनपुर (उप्र), 12 जनवरी (भाषा) समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष और पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने ‘’भाजपा की कोरोना वैक्‍सीन नहीं लगवाऊंगा’’ कहकर टीकाकरण पर प्रदेश व्‍यापी बहस शुरू करने के बाद मंगलवार को कहा कि ”कोरोना का टीका गरीबों को कब लगेगा, मुफ़्त में लगेगा या पैसे से लगेगा, यह सरकार बताए।”

Read More News: छत्तीसगढ़ में आज 12 कोरोना मरीजों की मौत, 729 नए मरीजों की पुष्टि, 1039 डिस्चार्ज

यहां श्रीराम पीजी कालेज, आदमपुर निगोह में पूर्व मंत्री पारसनाथ यादव की जयंती समारोह को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने सरकार पर निशाना साधा। यादव ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी में गरीबों को परदेस से घर वापस लाने के लिए सरकार ने कुछ नहीं किया।

Read More News:  कड़कनाथ में पाया गया बर्ड फ्लू! इसी गाँव में कड़कनाथ चूजों के लिए क्रिकेटर धोनी ने दिए थे आर्डर, पशु विभाग की टीम मौके पर  

उन्होंने कहा, ”मजदूर गुजरात, महाराष्ट्र से साइकिल से व पैदल ही चल दिए, लेकिन सरकार ने कुछ नहीं किया जबकि सरकार के पास 90 हजार बसें है। अगर वही बसें सरकार चला देती तो रास्ते में लोग नही मरते।”

यादव ने आरोप लगाया कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने मरने वालों की कोई मदद नहीं की। उन्‍होंने कहा कि समाजवादी पार्टी किसान आंदोलन का समर्थन करती है।

Read More News:  कार सवार अज्ञात बदमाशों ने युवक को मारी गोली, शहर कोतवाली थाना क्षेत्र की घटना, युवक की हालत गंभीर 

 
Flowers