मथुरा में आधा दर्जन न्यायिक अधिकारी कोरोना वायरस संक्रमित,मंगलवार को बंद रहेंगे सभी न्यायालय | Half a dozen judicial officers infected with Corona virus in Mathura, all courts to remain closed on Tuesday

मथुरा में आधा दर्जन न्यायिक अधिकारी कोरोना वायरस संक्रमित,मंगलवार को बंद रहेंगे सभी न्यायालय

मथुरा में आधा दर्जन न्यायिक अधिकारी कोरोना वायरस संक्रमित,मंगलवार को बंद रहेंगे सभी न्यायालय

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : April 12, 2021/7:08 pm IST

मथुरा, 12 अप्रैल (भाषा) उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में तकरीबन आधा दर्जन न्यायिक अधिकारियों के कोराना वायरस संक्रमित पाए जाने के बाद जिला न्यायाधीश ने मंगलवार को जनपद के सभी न्यायालय बंद रखने के आदेश दिए हैं। चूंकि अगले दिन बुधवार को आंबेडकर जयंती के चलते अवकाश रहेगा, इसलिए सभी न्यायालय पुनः 15 अप्रैल को ही खुलेंगे।

गौरतलब है कि मथुरा में इन दिनों कोरोना वायरस तेज रफ्तार से फैल रहा है। एक सप्ताह से ज्यादा समय से जनपद में प्रतिदिन सौ से अधिक नये मामले सामने आ रहे हैं। रविवार को तो यह आंकड़ा पौने दो सौ के करीब पहुंच गया था, वहीं सोमवार को 129 नये मामले सामने आये।

इसी के चलते श्रीकृष्ण जन्मस्थान से संबंधित ठा. केशवदेव प्रकरण की सोमवार को सुनवाई नहीं हो सकी। बताया जा रहा है कि अब अगली सुनवाई की तारीख 28 अप्रैल तय की गई है।

इस संबंध में दी गई जानकारी के अनुसार जनपद न्यायाधीश यशवंत कुमार मिश्र ने कई न्यायिक अधिकारियों के कोरोना संक्रमण की चपेट में आ जाने के कारण 13 अप्रैल को न्यायालय बंद रखने के निर्देश दिए हैं। जिसके कारण जनपद स्तरीय एवं छाता तहसील स्थित सभी न्यायालय मंगलवार को बंद रहेंगे।

भाषा सं राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)