उत्तर प्रदेश में अवैध असलहा फैक्टरी का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार | Illegal Asalaha factory busted in Uttar Pradesh, three arrested

उत्तर प्रदेश में अवैध असलहा फैक्टरी का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में अवैध असलहा फैक्टरी का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : January 1, 2021/1:25 pm IST

फतेहपुर (उप्र), एक जनवरी (भाषा) फतेहपुर जिले की हुसेनगंज थाना पुलिस ने बृहस्पतिवार की रात एक खेत में छापेमारी कर अवैध असलहा बनाने की फैक्टरी का भंडाफोड़ कर तीन कथित अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान पुलिस ने भारी मात्रा में असलहा और उसे बनाने के उपकरण भी बरामद किए हैं।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) सतपाल अंतिल ने शुक्रवार को बताया कि हुसेनगंज थाना प्रभारी सत्येन्द्र सिंह भदौरिया व स्वाट टीम प्रभारी विनोद मिश्रा की टीम मुखबिर की सूचना पर बृहस्पतिवार की रात करीब पौने दो बजे अड़ार गांव के मजरे जमरांवा में चुन्नू पाल (35) को सड़क के किनारे एक केला के खेत में अवैध असलहा बनाते गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि चुन्नू पाल के कब्ज़े से 10 अवैध असलहा (तमंचा), कुछ अधबने तमंचों के अलावा उन्हें बनाने के उपकरण भी बरामद हुए हैं।

उन्होंने बताया कि पुलिस की पकड़ में आये चुन्नू के बताने पर दो खरीदारों रामबरन यादव (49) निवासी अड़ार व शुभम कुशवाहा (25) (निवासी भटपुरवा गांव) को भी गिरफ्तार किया गया है।

भाषा सं आनन्‍द धीरज

धीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers