ईद के मौके पर प्रदर्शित होगी ‘सत्यमेव जयते 2’, जॉन अब्राहम ने शेयर की तस्वीरें | John Abraham's film 'Satyamev Jayate 2' to be showcased on the occasion of Eid

ईद के मौके पर प्रदर्शित होगी ‘सत्यमेव जयते 2’, जॉन अब्राहम ने शेयर की तस्वीरें

ईद के मौके पर प्रदर्शित होगी ‘सत्यमेव जयते 2’, जॉन अब्राहम ने शेयर की तस्वीरें

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:19 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:19 am IST

मुंबई, 26 जनवरी (भाषा) अभिनेता जॉन अब्राहम ने मंगलवार को बताया कि उनकी फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ देश के सिनेमाघरों में 14 मई 2021 को प्रदर्शित होगी।

पढ़ें- आजादी के बाद पहली बार मिनपा में लहराया तिरंगा, पहली बार ध्वजारोहण देख ग्रामीणों में भी दिखा उत्साह

टी-सीरीज और एम्मे एंटरटेनमेंट इस फिल्म के निर्माता हैं। वहीं इसका निर्देशन मिलाप जावेरी ने किया है। यह फिल्म इसी नाम से 2018 में आई फिल्म का सीक्वल है और इसमें अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार भी काम कर रही हैं।

पढ़ें- उग्र हुआ किसान आंदोलन : राहुल गांधी बोले- हिंसा समस…

अभिनेता ने 72वें गणतंत्र दिवस के उत्सव के मौके पर फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा सोशल मीडिया पर की। 48 वर्षीय अभिनेता ने इस फिल्म की तारीख की घोषणा करते हुए एक तस्वीर भी साझा की है और इसमें वह सफेद कुर्ता-पजामा और पगड़ी पहने तथा हाथों में तिरंगा झंडा थामे नजर आए हैं।

पढ़ें- लाल किले में किसानों ने फहराया अपना झंडा, ट्रैक्टर …

ट्विटर और इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, ‘‘तन मन धन से बढ़कर जन गण मन! टीम सत्यमेव जयते की तरफ से सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं। आप सभी से 14 मई 2021 को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में मुलाकात होगी।’’ इसी तिथि पर सलमान खान की फिल्म ‘राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई’ भी रिलीज हो रही है।