लंदन भारतीय फिल्म महोत्सव में पुरस्कृत किए गए करन जौहर, अभिनेत्री श्रुति हासन और जाह्नवी कपूर को भी मिला पुरस्कार | Karan Johar and Asif Kapadia awarded at London Indian Film Festival

लंदन भारतीय फिल्म महोत्सव में पुरस्कृत किए गए करन जौहर, अभिनेत्री श्रुति हासन और जाह्नवी कपूर को भी मिला पुरस्कार

लंदन भारतीय फिल्म महोत्सव में पुरस्कृत किए गए करन जौहर, अभिनेत्री श्रुति हासन और जाह्नवी कपूर को भी मिला पुरस्कार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : July 11, 2021/1:03 pm IST

लंदन, 11 जुलाई (भाषा) विख्यात फिल्मकार करन जौहर और आसिफ कपाड़िया को सिनेमा में योगदान के लिये लंदन भारतीय फिल्म महोत्सव (एलआईएफएफ) में आइकॉन पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। पिछले सप्ताह एलआईएफएफ 2021 के समापन समारोह में अन्य हस्तियों समेत जौहर और कपाड़िया को भी यह पुरस्कार दिया गया।

read more: मशहूर अभिनेत्री प्रत्युषा पॉल को मिली बलात्कार की धमकी, पुलिस ने दर्ज किया केस

जौहर को बॉलीवुड में बॉक्स ऑफिस पर सफल हुई कई फिल्मों के लिए जाना जाता है और कपाड़िया को ब्रिटिश गायिका तथा गीतकार एमी वाइनहाउस पर डॉक्यूमेंट्री बनाने के लिए ऑस्कर से सम्मानित किया जा चुका है। ‘बागरी फॉउंडेशन’ और ‘ब्रिटिश फिल्म इंस्टीट्यूट’ के तत्वावधान में इस साल महोत्सव का आयोजन डिजिटल और भौतिक दोनों रूप में किया गया था।

read more: कुमकुम भाग्य फेम एक्ट्रेस ने पोस्ट की टॉपलेस फोटो? लेकिन क्यों…खु…

एलआईएफएफ के कार्यकारी और कार्यक्रम निर्देशक कैरी राजिंदर साहनी ने कहा, “मजबूत टीम के कारण हम ऑनलाइन माध्यम से महोत्सव का आयोजन करने में सफल रहे और चुनौतियों के बावजूद सिनेमा दोबारा पर काम कर सके। हम उन सिनेमा को धन्यवाद देते हैं जिन्होंने हमें नई मार्केटिंग रणनीति अपनाने और दर्शकों को आकर्षित करने में सहयोग दिया।”

read more: एक्ट्रेस संगीता बिजलानी ने सलमान खान के ​साथ रिश्तों को लेकर किया ब…

इस साल के महोत्सव में बॉलीवुड अभिनेत्री श्रुति हासन और जाह्नवी कपूर को भी उल्लेखनीय उपलब्धि के लिए पुरस्कार दिया गया।

 

 
Flowers