नार्थईस्ट यूनाईटेड एफसी के खिलाफ सत्र की पहली जीत दर्ज करने उतरेंगे केरल ब्लास्टर्स | Kerala Blasters to register first win of the season against NorthEast United FC

नार्थईस्ट यूनाईटेड एफसी के खिलाफ सत्र की पहली जीत दर्ज करने उतरेंगे केरल ब्लास्टर्स

नार्थईस्ट यूनाईटेड एफसी के खिलाफ सत्र की पहली जीत दर्ज करने उतरेंगे केरल ब्लास्टर्स

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : November 25, 2020/1:03 pm IST

बेम्बोलिम (गोवा), 25 नवंबर (भाषा) केरल ब्लास्टर्स की टीम गुरुवार को यहां नॉर्थईस्ट यूनाईटेड एफसी (एनईयूएफसी) के खिलाफ होने वाले इंडियन सुपर लीग फुटबॉल मुकाबले में सत्र की पहली जीत दर्ज करने के इरादे से उतरेगी।

केरल ब्लास्टर्स को अपने पहले मुकाबले में एटीके मोहन बागान के खिलाफ 0-1 से हार का सामना करना पड़ा था।

केरल की टीम अंक तालिका में नौवें स्थान पर चल रही है जबकि अपने पहले मुकाबले में मुंबई सिटी एफसी पर जीत के दौरान अपने डिफेंस से काफी लोगों को प्रभावित करने वाली नॉर्थईस्ट की टीम चौथे स्थान पर है।

पिछले सत्र में केरल और एनईयूएफसी दोनों डिफेंस में सबसे खराब प्रदर्शन करने वाली टीमों में शामिल थीं और इस दौरान सिर्फ तीन-तीन मैचों में ही विरोधी टीमें उनके खिलाफ गोल नहीं कर पाईं थी।

ऐसा लगता है कि मौजूदा सत्र के लिए एनईयूएफसी ने अपने डिफेंस पर काफी काम किया है जबकि केरल को एक बार फिर अपनी पुरानी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। एटीके मोहान बागान के खिलाफ भी केरल की टीम ने डिफेंस की गलती के कारण गोल गंवाया था जिसके कारण उसे हार का सामना करना पड़ा।

केरल के कोच किबू विकुना ने जोर देते हुए कहा कि चीजों में समय के साथ सुधार होगा और उनकी टीम इसपर काम कर रही है।

उन्होंने कहा, ‘‘इसमें समय लगता है और हम इस प्रक्रिया से गुजर रहे हैं। मुझे लगता है कि समय के साथ हम बेहतर होंगे, हम बेहतर खेल दिखाएंगे। हमारे पास काफी अच्छे खिलाड़ी हैं, भारतीय भी और विदेशी भी। इसलिए एक फुटबॉल टीम के रूप में अपनी पहचाने बनाने में समय लगेगा। ’’

भाषा सुधीर मोना

मोना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers