अनियंत्रित होकर सूखी नदी में जा गिरी बस, पांच सवारियों की मौत | Maharashtra: Five killed as bus falls into dry river from bridge

अनियंत्रित होकर सूखी नदी में जा गिरी बस, पांच सवारियों की मौत

अनियंत्रित होकर सूखी नदी में जा गिरी बस, पांच सवारियों की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : November 14, 2020/1:39 pm IST

मुंबई: महाराष्ट्र के सातारा जिले के कराड कस्बे में शनिवार को एक ही परिवार के पांच लोगों की उस समय मौत हो गई जब वे जिस बस से जा रहे थे वह पुल से सूखी नदी में गिर गई। इस हादसे में आठ अन्य लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने बताया कि बस में सवार लोग पिकनिक मनाने गोवा जा रहे थे। उन्होंने बताया कि मृतक नवी मुंबई के वाशी के रहने वाले थे।

Read More: कैलाश सारंग के निधन पर प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने जताया शोक, कहा- भाजपा परिवार के लिए बड़ी क्षति

पुलिस ने बताया, ‘‘ बस चालक रिंकू साहू तेज गति से बस चला रहा था और तड़के 4:30 बजे से 4:45 बजे के बीच पुणे-बेंगलुरु राष्ट्रीय राजर्माग पर उम्बराज के पास बस पर नियंत्रण खो दिया, जिसकी वजह से बस पुल से 40 फीट नीचे सूखी तराली नदी में गिर गई।’’ उन्होंने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और बचाव दल घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

Read More: मातम में बदली दीवाली की खुशियां, तीन बच्चों के साथ नदी में लगा दी छलांग

अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान उषा नायर (40), मधुसूदन नायर (42), आदित्य नायर (23), साजन नायर (35), आरव नायर (3) के तौर पर की गई है। उन्होंने बताया कि बस चालक सहित अन्य घायलों के कराड स्थित सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारी ने बताया कि चालक पर भारतीय दंड संहिता और मोटर वाहन अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Read More: बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश सारंग का निधन, मुंबई के निजी अस्पताल में ली अंतिम सांस