मुर्गियों ने अंडा देना बंद किया तो पुलिस के पास पहुंच गया पोल्ट्री फार्म का मालिक.. जानिए फिर क्या हुआ | Maharashtra: Poultry firm owner reaches police after he stops laying chickens eggs

मुर्गियों ने अंडा देना बंद किया तो पुलिस के पास पहुंच गया पोल्ट्री फार्म का मालिक.. जानिए फिर क्या हुआ

मुर्गियों ने अंडा देना बंद किया तो पुलिस के पास पहुंच गया पोल्ट्री फार्म का मालिक.. जानिए फिर क्या हुआ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : April 21, 2021/5:20 am IST

पुणे, 21 अप्रैल (भाषा) महाराष्ट्र के पुणे जिले में एक पोल्ट्री फर्म के मालिक ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है कि एक कंपनी द्वारा मुहैया कराए गए भोजन के सेवन के बाद फार्म की मुर्गियों ने अंडा देना बंद कर दिया है। एक अधिकारी ने बुधवार को इसकी जानकारी दी।

पढ़ें- ‘रेमडेसिविर की चोरी नहीं धांधली हुई’ स्टोर रूम में मिले 70 फीसदी रेमडेसिविर.. बाकी 30 फीसदी इंजेक्शन का बंदरबाट

अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई क्योंकि संबंधित उत्पादनकर्ता ने तीन से चार मुर्गीपालन फार्म के मालिकों को मुआवाजा देने पर सहमति जताई है जिन्हें इसी तरह की समस्या का सामना करना पड़ा।

पढ़ें- इस जिले में 30 अप्रैल तक बढ़ाया लॉकडाउन, जिला क्राइ…

लोनी कालभोर थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राजेन्द्र मोकशी ने कहा, “शिकायतकर्ता मुर्गीपालन फार्म का मालिक है। वह और उसके इलाके के कम से कम चार और फार्म मालिकों को इसी तरह का समस्या आई जिसके बाद उसने हमारे पास यह शिकायत दर्ज कराई।” शिकायकर्ता ने बताया कि उसने बगल के जिले अहमदनगर स्थित एक कंपनी से मुर्गियों का दाना खरीदा था।

पढ़ें- धोनी के माता-पिता दोनों कोरोना पॉजिटिव, निजी अस्पता…

मोकशी ने बताया, “उसने शिकायत में कहा है कि इस दाने के सेवन के बाद, उसके फार्म की मुर्गियों ने अंडा देना बंद कर दिया।” उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मुद्दे को लेकर अहमदनगर के प्रखंड स्तर के पशुपालन अधिकारी से विचार-विमर्श किया।

 

 
Flowers