भाजपा सांसद अभय भारद्वाज का पार्थिव शरीर चेन्नई से अहमदाबाद लाया गया | Mortal remains of BJP MP Abhay Bhardwaj brought to Ahmedabad from Chennai

भाजपा सांसद अभय भारद्वाज का पार्थिव शरीर चेन्नई से अहमदाबाद लाया गया

भाजपा सांसद अभय भारद्वाज का पार्थिव शरीर चेन्नई से अहमदाबाद लाया गया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : December 2, 2020/6:21 am IST

अहमदाबाद, दो दिसंबर (भाषा) भाजपा सांसद अभय भारद्वाज के पार्थिव शरीर को बुधवार सुबह एक विमान से चेन्नई से अहमदाबाद लाया गया। भारद्वाज का कोविड-19 संक्रमण के बाद उपचार के दौरान चेन्नई के एक अस्पताल में निधन हो गया था।

भाजपा के एक स्थानीय पदाधिकारी ने बताया कि भारद्वाज का अंतिम संस्कार दोपहर में उनके पैतृक शहर राजकोट में किया जाएगा।

इस साल जून में गुजरात से राज्यसभा के लिए चुने गए नामी वकील भारद्वाज (66) का मंगलवार दोपहर चेन्नई के एक अस्पताल में निधन हो गया। कोविड-19 के संक्रमण के बाद गंभीर निमोनिया के उपचार के लिए भारद्वाज अस्पताल में भर्ती हुए थे।

राजकोट भाजपा के प्रवक्ता राजू ध्रुव ने पीटीआई-भाषा को बताया, ‘‘अभय भाई का पार्थिव शरीर आज सुबह विमान से अहमदाबाद लाया गया। पार्थिव शरीर को सड़क मार्ग से राजकोट में उनके आवास पर ले जाया गया। ढाई बजे तक पार्थिव शरीर को वहां रखा जाएगा और उसके बाद अंत्येष्टि होगी।’’

भारद्वाज के परिवार में उनकी पत्नी, दो बेटियां और एक बेटा हैं।

मुख्यमंत्री कार्यालय के एक अधिकारी ने बताया कि गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी भारद्वाज को श्रद्धांजलि देने के लिए राजकोट जाएंगे ।

भारद्वाज 31 अगस्त को कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे, जिसके बाद उन्हें राजकोट के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। स्थिति बिगड़ने के बाद उन्हें 10 अक्टूबर को चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और कई अन्य नेताओं ने भारद्वाज के निधन पर शोक जताया है।

भाषा सुरभि नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)