देश की रक्षा करते सीमा पर शहीद हुआ महाराष्ट्र का बेटा, पुणे लाया गया पार्थिव शरीर | Mortal remains of soldier martyred in Pakistan firing in Jammu and Kashmir to be brought to Maharashtra

देश की रक्षा करते सीमा पर शहीद हुआ महाराष्ट्र का बेटा, पुणे लाया गया पार्थिव शरीर

देश की रक्षा करते सीमा पर शहीद हुआ महाराष्ट्र का बेटा, पुणे लाया गया पार्थिव शरीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : November 21, 2020/1:32 pm IST

पुणे: जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान की ओर से बिना किसी उकसावे के की गई गोलीबारी में शहीद महाराष्ट्र के कोल्हापुर के सैनिक का पार्थिव शरीर रविवार को पुणे के वायुसेना स्टेशन लाया जाएगा। रक्षा अधिकारियों ने यहां यह जानकारी दी। पाकिस्तान ने शनिवार को जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा और अंतरराष्ट्रीय सीमा पर दो सेक्टरों पर अग्रिम चौकियों तथा गांवों को निशाना बनाकर गोलीबारी की थी।

Read More: कल केरल जाएंगे सीएम भूपेश बघेल, कांग्रेस महासचिव KC वेणुगोपाल की माता की श्रद्धांजलि कार्यक्रम में होंगे शामिल

अधिकारियों ने बताया कि राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर के लाम इलाके में अग्रिम चौकी पर तैनात हवलदार पाटिल संग्राम शिवाजी पाकिस्तानी गोलीबारी में गंभीर रूप से घायल हो गए थे और रात करीब एक बजे उनकी मौत हो गई। जम्मू स्थित व्हाइट नाइट कोर के जनरल ऑफिसर कमांडिंग (जेओसी) तथा अन्य अधिकारियों ने शहीद जवान को सलाम किया और उनके परिवार के प्रति संवदेनाएं जताईं।

Read More: मंत्री शिव डहरिया ने किया पांच लाख रुपए की लागत से निर्मित छठ घाट का लोकार्पण, व्रतियों को दी की शुभकामनाएं

रक्षा प्रवक्ता ने एक बयान में कहा कि यहां से करीब 233 किलोमीटर दूर कोल्हापुर के निगावे गांव के निवासी हवलदार पाटिल एक वीर और ईमानदार सैनिक थे।

Read More: प्रदेश में युवा कांग्रेस के आगामी चुनाव की घोषणा, 24 और 25 नवंबर को होगा नॉमिनेशन