जगन्नाथ मंदिर में प्रवेश के लिए कोरोना जांच रिपोर्ट जरूरी नहीं, 21 जनवरी से श्रद्धालु कर सकेगें दर्शन | No covid-19 inquiry report required for admission to Jagannath Temple

जगन्नाथ मंदिर में प्रवेश के लिए कोरोना जांच रिपोर्ट जरूरी नहीं, 21 जनवरी से श्रद्धालु कर सकेगें दर्शन

जगन्नाथ मंदिर में प्रवेश के लिए कोरोना जांच रिपोर्ट जरूरी नहीं, 21 जनवरी से श्रद्धालु कर सकेगें दर्शन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : January 10, 2021/11:01 am IST

भुवनेश्वर, 10 जनवरी (भाषा) श्री जगन्नाथ मंदिर प्रशासन (एसजेटीए) ने रविवार को घोषणा की कि श्रद्धालुओं को 21 जनवरी से पुरी में 12वीं सदी के इस मंदिर में प्रवेश पाने के लिए अपनी कोविड-19 जांच रिपोर्ट पेश करने की जरूरत नहीं है। इस संबंध में एसजेटीए प्रमुख कृष्ण कुमार, पुरी के जिलाधिकारी समर्थ वर्मा और पुलिस अधीक्षक केबी सिंह ने एक बैठक में यह निर्णय लिया।

read more: अन्नपूर्णा माता की महिमा, दरबार में कभी खाली नहीं होता अन्न का भंडार, 5 लोगों…

एसजेटीए प्रमुख ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘श्रद्धालु 21 जनवरी से कोविड-19 जांच रिपोर्ट के बिना मंदिर में प्रवेश कर सकते हैं। यह फैसला 21 फरवरी तक लागू रहेगा।” कुमार ने कहा कि एसजेटीए ने आम जनता के लिए मंदिर में प्रवेश पर लगाए गए प्रतिबंध में ढील देने का फैसला किया है। महामारी के चलते नौ महीने तक बंद रहने के बाद तीन जनवरी से मंदिर जनता के लिए खोला गया ।

read more: अगर चल रहा हो बुरा समय तो इन चीजों का मकर संक्रांति के दिन जरूर करे…

पुरी के जिलाधिकारी ने कहा कि मंदिर में आने वाले बुजुर्गों/वरिष्ठ नागरिकों के लिए जल्द ही विशेष व्यवस्था और कतार व्यवस्था शुरू की जाएगी।

 

 
Flowers