नोएडा: दहेज के लिए पत्नी की हत्या करने के मामले में आरोपी पति गिरफ्तार | Noida: Husband accused in murder of wife for dowry arrested

नोएडा: दहेज के लिए पत्नी की हत्या करने के मामले में आरोपी पति गिरफ्तार

नोएडा: दहेज के लिए पत्नी की हत्या करने के मामले में आरोपी पति गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : February 25, 2021/9:07 am IST

नोएडा (उप्र) 25 फरवरी (भाषा) जिले के थाना रबूपुरा क्षेत्र में पुलिस ने दहेज के लिए अपनी पत्नी की हत्या करने के मामले में आरोपी पति को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया और अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

थाना रबूपुरा के प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि मूल रूप से जनपद अलीगढ़ की रहने वाली प्रियंका की भाईपुर गांव के धर्मेंद्र से एक साल पहले शादी हुई थी।

उन्होंने बताया कि 22 फरवरी की रात प्रियंका की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी और ससुराल वालों ने उसके शव को आनन-फानन में जला दिया था।

उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतका के परिजन ने थाना रबूपुरा में उसके पति धर्मेंद्र, सास जयश्री, ससुर बेदराम, ननद कमलेश, जेठ रोहतास, देवर श्यामसुंदर सहित सात लोगों के खिलाफ दहेज के लिए हत्या करने का मामला का दर्ज कराया था।

सिंह ने बताया थाना पुलिस ने बृहस्पतिवार को आरोपी पति धर्मेंद्र को गिरफ्तार कर लिया और अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

इस बीच, जनवरी माह में एक किशोरी को अगवा कर उसके साथ अश्लील हरकत करने के मामले के आरोपी को भी बृहस्पतिवार को थाना रबूपुरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को आज अदालत में पेश किया जाएगा।

भाषा सं निहारिका

निहारिका

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)