विधानसभा चुनाव लड़ने का इच्छुक नहीं, एक साल पहले ही पार्टी को सूचित किया था: हेमंत | Not willing to contest assembly elections, had informed the party a year ago: Hemant

विधानसभा चुनाव लड़ने का इच्छुक नहीं, एक साल पहले ही पार्टी को सूचित किया था: हेमंत

विधानसभा चुनाव लड़ने का इच्छुक नहीं, एक साल पहले ही पार्टी को सूचित किया था: हेमंत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : February 17, 2021/7:46 pm IST

गुवाहाटी, 17 फरवरी(भाषा) असम के वरिष्ठ मंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने बुधवार को कहा कि उन्होंने एक साल पहले प्रदेश भाजपा प्रमुख रंजीत कुमार दास को सूचित किया था कि वह 2021 का विधानसभा चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं।

उन्होंने हालांकि कहा कि अगर पार्टी उन्हें मार्च-अप्रैल में होने वाले चुनाव लड़ने के लिए मैदान में उतारने का फैसला करती है तो वह इस फैसले का सम्मान करेंगे।

भाजपा नेता ने चुनाव लड़ने की अनिच्छा का कारण नहीं बताया।

सरमा ने कहा,“एक फरवरी 2020 को अपने जन्मदिन पर मैंने रंजीत दास को पत्र देकर कहा था कि मैं 2021 का विधानसभा चुनाव नहीं लड़ना चाहता। इसकी जानकारी अब तक मेरी पत्नी, बेटे या परिवार के किसी सदस्य को नहीं है। मैं इसे पहली बार सार्वजनिक कर रहा हूं।”

एनडीए की क्षेत्रीय शाखा नॉर्थ ईस्ट डेमोक्रेटिक एलायंस (नेडा) के संयोजक सरमा ने कहा कि हालांकि, उस पत्र में एक पंक्ति में कहा गया है कि अगर पार्टी मुझे उम्मीदवार के रूप में मैदान में उतारने का फैसला करती है तो मैं पार्टी के निर्देश का पालन करूंगा ।

उन्होंने कहा कि पत्र हाथ से लिखा गया था और टाइप नहीं किया गया था।

भाषा

शुभांशि प्रशांत

प्रशांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers