ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार 6 दिन की पुलिस हिरासत में, पहलवान की हत्या का है आरोप | Olympic medallist Sushil Kumar in six-day police custody

ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार 6 दिन की पुलिस हिरासत में, पहलवान की हत्या का है आरोप

ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार 6 दिन की पुलिस हिरासत में, पहलवान की हत्या का है आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : May 23, 2021/2:41 pm IST

नयी दिल्ली: ओलंपिक पदक विजेता कुश्ती खिलाड़ी सुशील कुमार को छत्रसाल स्टेडियम में 23 वर्षीय पहलवान की मौत में कथित संलिप्तता के मामले में रविवार को छह दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। अदालत के अंदर करीब 30 मिनट तक सवाल जवाब के बाद पुलिस ने सुशील से आगे की पूछताछ के लिए उसकी 12 दिन की हिरासत मांगी।

Read More: छत्तीसगढ़ के इस बड़े जिले में बढ़ाया गया लॉकडाउन, दुकानें खोलने के लिए बनाए गए नियम, देखें आदेश

मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट दिव्या मल्होत्रा ​​ने कुमार को छह दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया जिसे रविवार को बाहरी दिल्ली के मुंडका इलाके से सह-आरोपी अजय के साथ गिरफ्तार किया गया था। कुमार गिरफ्तारी से बच रहा था और लगभग तीन सप्ताह से फरार था।

Read More: दुकान खुली मिली तो किया जाएगा सील, अगले 7 दिन पुलिस, जिला प्रशासन, नगर निगम बरतेगा सख्ती

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, सुशील कुमार और उसके कुछ अन्य साथियों ने गत चार मई की रात में राष्ट्रीय राजधानी के छत्रसाल स्टेडियम परिसर में सागर धनखड़ और उसके दो मित्रों सोनू एवं अमित कुमार के साथ कथित रूप मारपीट की थी। सागर की बाद में मौत हो गई थी।

Read More: प्रदेश में आज 3 हजार 375 कोरोना मरीज मिले, देश का तीसरा राज्य जहां ब्लैक फंगस के सर्वाधिक मामलों सामने आए, बढ़ा मौतों का आंकड़ा

सुनवायी के दौरान राज्य का प्रतिनिधित्व कर रहे अतिरिक्त लोक अभियोजक अतुल श्रीवास्तव ने अदालत को बताया कि अपराध के पीछे की पूरी साजिश और मकसद का पता लगाने के लिए कुमार की हिरासत में पूछताछ की आवश्यकता है।

Read More: दहशत वैक्सीन की? टीका लगाने गई स्वास्थ्य विभाग की टीम को देखकर नदी में कूद गए ग्रामीण

 
Flowers