एटा में दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में एक की मौत, नौ घायल | One killed, nine injured in two separate accidents in Etah

एटा में दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में एक की मौत, नौ घायल

एटा में दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में एक की मौत, नौ घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : January 12, 2021/8:23 am IST

एटा (उप्र) 12 जनवरी (भाषा) एटा जिले में मंगलवार को दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक युवक की मौत हो गई और नौ लोग घायल हो गए।

जी टी रोड पर मंगलवार को घने कोहरे के कारण एक ट्रक और एक कंटेनर वाहन के बीच हुई टक्कर में एक युवक की मौत हो गई और एक युवक घायल हो गया। इस बीच, एटा-बरेली राजमार्ग पर सिरसा टप्पू ग्राम के समीप एक पिकअप वैन का अगला टायर फट जाने से उसमें सवार आठ लोग घायल हो गये, जिसमें से तीन की हालत गंभीर है।

पुलिस ने बताया कि जिले के थाना कोतवाली पिलुआ क्षेत्र में मंगलवार सुबह आठ बजे सुन्ना नहर के पास ट्रक एवं कंटेनर वाहन के बीच टक्कर हो गयी, जिसमें चालक मुश्ताक खान (42) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई तथा ट्रक में सवार असलम गंभीर रूप से घायल गया, जिसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

इस बीच, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात इन्द्रेश कुमार ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे कासगंज से एटा की ओर आ रही एक पिकअप वैन का अगला टायर अचानक फट गया और वैन पलट गयी। इस हादसे में वैन में सवार सोनू (20), कपिल (21), असलम (35), वसीम (22), जावेद (17), सोनू (45), राजवीर (37) और कपिल (30) घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए एटा जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, जहाँ से गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को उपचार के लिए आगरा भेज दिया गया है।

उन्होंने बताया कि पिकअप वैन चालक घटना स्थल से फरार हो गया और उसकी तलाश की जा रही

भाषा सं जफर सिम्मी

सिम्मी

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers