बुलंदशहर में हत्या के मामले में एक व्यक्ति गिरफ्तार | One person arrested in Bulandshahr murder case

बुलंदशहर में हत्या के मामले में एक व्यक्ति गिरफ्तार

बुलंदशहर में हत्या के मामले में एक व्यक्ति गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : November 13, 2020/12:56 pm IST

बुलंदशहर, 13 नवंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में घर में घुसकर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या किए जाने की घटना के एक दिन बाद पुलिस ने मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को कहा कि घटना को कथित तौर पर मृतक की बहन के प्रेमी ने अंजाम दिया जो अपनी प्रेमिका की मौत के लिए उसके परिवार को जिम्मेदार मानता था।

उन्होंने बताया कि यहां से 35 किलोमीटर दूर जिले के ​सिकंदराबाद शहर में 25 वर्षीय रामवीर की उसके घर में बृहस्पतिवार की सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई।

पुलिस सूत्रों ने बृहस्पतिवार को कहा था कि रामवीर अपने घर में दुकान चलाता था। उसका पड़ोसी आकाश सुबह पांच बजे चीनी खरीदने के बहाने उसके घर पहुंचा। रामवीर ने जब दरवाजा खोला तो आकाश ने उसे कथित रूप से गोली मार दी और फरार हो गया।

उन्होंने बताया कि जांच में इस बात का खुलासा हआ है कि रामवीर की बहन का आकाश के साथ प्रेम संबंध था। आकाश का उसके घर आना-जाना था।

पुलिस सूत्रों ने कहा कि जब लड़की के परिजनों को इसके बारे में जानकारी मिली तो उन्होंने उसे डांटा जिसके बाद उसने आठ नवंबर को जहर खा लिया। बाद में नोएडा के एक अस्पताल में उसकी मौत हो गई थी। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना उसका अंतिम संस्कार कर दिया था।

उन्होंने बताया कि इस संबंध में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है और आकाश की तलाश की जा रही है।

भाषा रंजन रंजन नेत्रपाल

नेत्रपाल

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)