सड़क हादसों में एक युवक की मौत, पांच की हालत गंभीर | One youth killed, five in critical condition in road accidents

सड़क हादसों में एक युवक की मौत, पांच की हालत गंभीर

सड़क हादसों में एक युवक की मौत, पांच की हालत गंभीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : January 12, 2021/6:31 pm IST

फतेहपुर (उप्र), 12 जनवरी (भाषा) फतेहपुर सदर कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार देर शाम दो सड़क हादसों में मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौत हो गयी तथा पांच युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मंगलवार देर शाम भिटौरा बाइपास के नज़दीक एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने दो मोटरसाइकिलों को पीछे से टक्कर मार दी, जिनमें सवार चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान शहर के राधा नगर मुहल्ला निवासी मुन्ना (35) की मौत हो गयी और उसके सगे भाई विनोद (32) तथा दूसरी मोटरसाइकिल में सवार दो व्यक्तियों ज्ञानेंद्र (30) व दीपक (14) को गंभीर हालत में इलाज के लिए कानपुर भेजा गया है।

अधिकारी ने बताया कि एक अन्य सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार कोर्राकनक गांव के रहने वाले प्रभु (22) और नरेंद्र (23) भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए कानपुर भेजा गया है।

जिला अस्पताल में आपातकालीन सेवा के चिकित्सक डॉ. अरविंद कुमार सचान ने बताया कि मृत युवक का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा। उन्होंने बताया कि दोनों हादसों में सिर में चोट लगने से गंभीर रूप से घायल पांच युवकों को बेहतर इलाज के लिए कानपुर भेजा गया है।

भाषा सं आनन्‍द

मानसी

मानसी

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers