पीसीबी ने कोरोना वायरस ब्रेक के बाद क्रिकेट गतिविधि बहाल करने की घोषणा की | PCB announces to restore cricket activity after Corona virus break

पीसीबी ने कोरोना वायरस ब्रेक के बाद क्रिकेट गतिविधि बहाल करने की घोषणा की

पीसीबी ने कोरोना वायरस ब्रेक के बाद क्रिकेट गतिविधि बहाल करने की घोषणा की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : September 1, 2020/12:54 pm IST

कराची, एक सितंबर (भाषा) पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने मंगलवार को कहा कि उसने देश में क्रिकेट गतिविधियों को शुरू करने की तैयारी कर ली है और एलीट खिलाड़ियों के लिए अपने राष्ट्रीय हाई परफोर्मेंस केंद्र (एनएचपीसी) को खोलने की स्वीकृति दे दी है जो कोविड-19 महामारी के कारण मार्च के मध्य से बंद था।

इसके अलावा पीसीबी ने कहा कि शौकिया क्रिकेट भी शुरू किया जा सकता है लेकिन इस दौरान सरकार द्वारा जारी दिशानिर्देशों का कड़ाई के साथ पालन करना होगा।

देश में कोविड-19 महामारी के प्रकोप को देखते हुए 17 मार्च को पीसीबी ने शौकिया क्रिकेट गतिविधियों को भी निलंबित कर दिया था।

पीसीबी ने बयान में कहा, ‘‘खिलाड़ियों के स्वास्थ्य और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बोर्ड ने राष्ट्रीय हाई परफोर्मेंस केंद्र को खोलने की घोषणा की है जिसका इस्तेमाल पहले मौजूदा पाकिस्तानी क्रिकेटर ही कर पाएंगे और साथ ही सरकार द्वारा जारी दिशानिर्देशों के कड़ाई से पालन के साथ शौकिया क्रिकेट के आयोजन को भी स्वीकृति दे दी है। ’’

भाषा सुधीर आनन्द

आनन्द

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers