फार्मेसी छात्रा ने ऑटो चालकों पर लगाया था रेप और किडनैप का आरोप, जांच में युवती का दावा निकला फर्जी | Pharmacy student's kidnapping and rape claim turned out to be fake

फार्मेसी छात्रा ने ऑटो चालकों पर लगाया था रेप और किडनैप का आरोप, जांच में युवती का दावा निकला फर्जी

फार्मेसी छात्रा ने ऑटो चालकों पर लगाया था रेप और किडनैप का आरोप, जांच में युवती का दावा निकला फर्जी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : February 13, 2021/3:25 pm IST

हैदराबाद: कुछ ऑटो चालकों द्वारा अपहरण एवं बलात्कार किये जाने के फार्मेसी छात्रा का तीन दिन पहले किया गया दावा फर्जी साबित हुआ है । पुलिस ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि कुछ पारिवारिक मसलों को लेकर छात्रा ने घर से बाहर निकलने के लिये यह कहानी गढ़ी । छात्रा (19) ने दावा किया था कि जब वह कॉलेज से वापस आ रही थी तो 10 फरवरी को कुछ ऑटो चालकों ने उसका कथित रूप से अपहरण कर लिया और उससे बलात्कार किया ।

Read More: सीएम बघेल असम दौरे पर रवाना, राहुल गांधी की सभा में होंगे शामिल, निर्मला सीतारमण के बयान पर ली चुटकी

पुलिस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि उसने अपनी मां को फोन पर बताया कि जिस ऑटो में वह जा रही थी उस चालक ने बार बार आग्रह करने के बावजूद वाहन नहीं रोका और वह तेज गति से वाहन चलाने लगा । उसकी मां ने कुछ पड़ोसियों की मदद से पुलिस को कथित अपहरण की सूचना दी और बाद में इसकी शिकायत दर्ज करायी । बयान में कहा गया है कि इसके तत्काल बाद पुलिस सतर्क हो गयी और उस स्थान का पता लगाया जहां वह अर्द्धविक्षिप्त अवस्था में थी ।

Read More: दीया मिर्जा दूसरी बार रचाएंगी शादी, जानिए उनके होने वाले पति के बारे में

बाद में उसे अस्पताल में इलाज के लिये भर्ती कराया गया है । लड़की ने दावा किया था कि उससे बलात्कार किया गया और उस पर हमला हुआ । महिला ने उस ऑटो चालक की पहचान कर ली, जब पुलिस ने कुछ चालकों की तस्वीर उसे दिखायी । महिला के बयान के आधार पर पुलिस ने चालक से पूछताछ की। बाद में यह बात सामने आयी कि महिला का बयान झूठा था क्योंकि न तो बलात्कार हुआ और न ही हमला किया गया । महिला ने पुलिस के सामने यह स्वीकार किया कि जब पुलिस ने उसका पता लगा लिया तो उसने अपहरण का नाटक रचा । रचकोंडा के पुलिस आयुक्त महेश भागवत ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि न तो अपहरण हुआ और न ही बलात्कार हुआ ।

Read More: स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, छत्तीसगढ़ में आज 5 कोरोना मरीजों की मौत, 229 नए संक्रमितों की पुष्टि