पुलिस ने बरेली में दुर्घटनाग्रस्त कार से चार करोड़ रुपये की स्मैक बरामद करने का दावा किया | Police claim to have recovered a smack worth Rs 4 crore from a car that crashed in Bareilly

पुलिस ने बरेली में दुर्घटनाग्रस्त कार से चार करोड़ रुपये की स्मैक बरामद करने का दावा किया

पुलिस ने बरेली में दुर्घटनाग्रस्त कार से चार करोड़ रुपये की स्मैक बरामद करने का दावा किया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : June 5, 2021/12:31 pm IST

बरेली (उप्र) पांच जून (भाषा) बरेली में पुलिस ने दिल्ली-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र में शनिवार को एक दुर्घटनाग्रस्त स्कार्पियो कार से चार करोड़ रुपये की स्मैक बरामद करने का दावा किया।

पुलिस के अनुसार यहां से लगभग 45 किलोमीटर दूर थाना फतेहगंज पूर्वी के अंतर्गत दो कारों के बीच हुई आमने – सामने की टक्कर हो गई। इस हादसे एक कार के चार यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फतेहगंज पूर्वी थाना के प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि बरेली के प्रेम नगर थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर की अनीता सक्सेना, उसके पति सुशील सक्सेना, बेटी समीक्षा सक्सेना एवं कार चालक सुशील कुमार को आज सुबह घायलावस्था में जिला अस्पताल लाया गया। बताया जाता है कि सक्सेना परिवार के लोग कार से लखनऊ जा रहे थे और जब फतेहगंज पूर्वी थाना इलाके में पहुंचे थे तभी अचानक सामने से आ रही एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार ने उनकी कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में अनीता सक्सेना समेत उनकी कार में सवार सभी चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । दूसरी तरफ टक्कर मारने वाली स्कॉर्पियो में सवार सभी लोग अपनी गाड़ी को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए।

थाना प्रभारी ने बताया कि दुर्घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया और टक्कर मारने वाली स्कॉर्पियो कार कब्जे में लेकर उसकी तलाशी ली। उन्‍होंने बताया कि स्‍कार्पियो कार से चार करोड़ रुपये कीमत की स्मैक के पैकेट बरामद हुए है, जिनका वजन लगभग चार किलोग्राम है। पुलिस ने स्कॉर्पियो को कब्जे में लेकर उसके मालिक एवं चालक के विरूद्ध कार्रवाई शुरू कर दी है।

भाषा सं आनन्द राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)