प्रियंका ने आगरा के निजी अस्पताल में मरीजों की मौत को लेकर सरकार पर निशाना साधा | Priyanka hits out at govt over death of patients in a private hospital in Agra

प्रियंका ने आगरा के निजी अस्पताल में मरीजों की मौत को लेकर सरकार पर निशाना साधा

प्रियंका ने आगरा के निजी अस्पताल में मरीजों की मौत को लेकर सरकार पर निशाना साधा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : June 9, 2021/6:58 am IST

नयी दिल्ली, नौ जून (भाषा) कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने आगरा के एक निजी अस्पताल में ऑक्सीजन की मॉक ड्रिल के दौरान कथित तौर पर कई मरीजों की मौत होने की घटना को लेकर बुधवार को राज्य की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए सवाल किया कि क्या सरकार इस मामले का सच सामने लाकर दोषियों को सजा देगी।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘ उप्र सरकार ने ऑक्सीजन की भारी कमी के बीच लगातार यही कहा कि ऑक्सीजन की कमी नहीं है। लेकिन प्रदेश भर में लोगों की तड़प-तड़प कर जान चली गई। आगरा में भी प्रशासन कह रहा है कि ऑक्सीजन की कमी नहीं थी। क्या उप्र सरकार आगरा मॉक ड्रिल का सच सामने लाकर दोषियों को सजा देगी?’’

गौरतलब है कि आगरा में कोविड-19 मरीजों की ऑक्सीजन आपूर्ति कथित रूप से रोक कर मॉक ड्रिल करने संबंधी वीडियो क्लिप वायरल होने के मामले में जिलाधिकारी ने मंगलवार को एक निजी अस्पताल को सील करने तथा अस्पताल संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिये हैं।

खबरों में कहा गया था कि इस घटना में 22 लोगों की मौत हो गई थी। जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने हालांकि ऑक्सीजन की कमी से 22 लोगों की मौत की खबर को गलत बताया।

भाषा हक

हक मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers