प्रस्तावित हड़ताल से इस महीने बैंकिंग सेवाओं पर पड़ सकता है असर: केनरा बैंक | Proposed strike could impact banking services this month: Canara Bank

प्रस्तावित हड़ताल से इस महीने बैंकिंग सेवाओं पर पड़ सकता है असर: केनरा बैंक

प्रस्तावित हड़ताल से इस महीने बैंकिंग सेवाओं पर पड़ सकता है असर: केनरा बैंक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : March 4, 2021/6:32 am IST

नयी दिल्ली, चार मार्च (भाषा) सार्वजनिक क्षेत्र के केनरा बैंक ने बृहस्पतिवार को कहा कि कई बैंक यूनियनों द्वारा प्रस्तावित हड़ताल के कारण इस महीने के अंत में बैंकिंग सेवाएं प्रभावित हो सकती हैं।

बैंक ने शेयर बाजारों से कहा, ‘‘हमें भारतीय बैंक संघ (आईबीए) द्वारा सूचित किया गया है कि यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियंस (यूएफबीयू) ने बैंकिंग क्षेत्र से संबंधित मुद्दों को लेकर 15 मार्च और 16 मार्च को हड़ताल का आह्वान किया है।’’

बैंक ने कहा कि वह प्रस्तावित हड़ताल के दिनों में बैंक शाखाओं और कार्यालयों के सुचारू संचालन के लिये आवश्यक कदम उठा रहा है। हालांकि, हड़ताल होने की स्थिति में शाखाओं / कार्यालयों के कामकाज पर असर पड़ सकता है।

बैंक यूनियनों ने 15-16 मार्च को हड़ताल का आह्वान किया है। इन यूनियनों में एआईबीईए, एआईबीओसी, एनसीबीई, एआईबीओए, बीईएफआई, आईएनबीईएफ, आईबीओसी, एनओबीडब्ल्यू, एनओबीओ और एआईएनबीओएफ शामिल हैं। इन्होंने दो सरकारी बैंकों के प्रस्तावित निजीकरण के खिलाफ हड़ताल का आह्वान किया है।

भाषा सुमन

सुमन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers