कहीं आपने भी तो किराए पर नहीं दी है अपनी कार, रेंट पर कार लेकर बेचते पकड़ाए 6 शातिर | Six arrested for selling rental cars in Hyderabad

कहीं आपने भी तो किराए पर नहीं दी है अपनी कार, रेंट पर कार लेकर बेचते पकड़ाए 6 शातिर

कहीं आपने भी तो किराए पर नहीं दी है अपनी कार, रेंट पर कार लेकर बेचते पकड़ाए 6 शातिर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : June 14, 2021/1:32 pm IST

हैदराबाद: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में किराये की कारों को बेचने के आरोप में सोमवार को पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए लोगों में एमटेक डिग्री धारक 34 साल का एक व्यक्ति भी शामिल है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

Read More: सीएम भूपेश बघेल की पहल से दिव्यांग गीता को मिले कृत्रिम पैर, अपने पैरों चलकर पहुंची महिला एवं बाल विकास मंत्री से मिलने

पुलिस ने बताया कि इसके अलावा दो आरोपी बीटेक की डिग्री रखने वाले हैं जबकि एक अन्य आरोपी ने सामाजिक कार्य में स्नात्तकोतर की पढ़ाई की है। साइबराबाद के पुलिस आयुक्त वी सी सज्जनार के मुताबिक इस मामले में प्रमुख आरोपी पल्ले नरेश कुमार कार के मालिकों और यात्रा एजेंसियों से झूठ वादे कर उनसे किराए पर कारें लेता था और बाद में वाहनों को बेच देता था अथवा गिरवी रख देता था।

Read More: अगर आपने ऐसे कमाई है मोटी रकम, तो भी नहीं देना होगा इनकम टैक्स, जानिए आयकर से जुड़ी नियम और शर्तें

उन्होंने बताया कि नरेश ने अपने सहयोगियों की मदद से कुल 272 कारें अपने कब्जे में ली हुईं थीं। उन्होंने बताया कि हालांकि, प्रति माह किराया नहीं चुकाने के कारण 205 कारों के मालिकों ने अपनी गाड़ियां वापस ले लीं थीं। उन्होंने कहा कि रामचंद्रपुरम पुलिस ने आरोपियों के पास से 50 कारें बरामद की हैं।

Read More: छत्तीसगढ़ : अनलॉक को लेकर नया आदेश जारी, यहां जिम, सैलून को मिली खोलने की अनुमति