ग्रेटर नोएडा में मादक पदार्थ तस्करों के अंतरराज्यीय गिरोह का भंडा़फोड़, छह लोग गिरफ्तार | Six people arrested in Greater Noida for vandalising interstate gang of drug traffickers

ग्रेटर नोएडा में मादक पदार्थ तस्करों के अंतरराज्यीय गिरोह का भंडा़फोड़, छह लोग गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा में मादक पदार्थ तस्करों के अंतरराज्यीय गिरोह का भंडा़फोड़, छह लोग गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : September 3, 2020/1:34 pm IST

नोएडा, तीन सिंतबर (भाषा) गौतमबुद्धनगर पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करों के अंतरराज्यीय गिरोह का भंडा़फोड़ करते हुए ग्रेटर नोएडा से छह लोगों को गिरफ्तार कर इनसे तीन करोड़ रुपये से ज्यादा मूल्य का करीब 400 किलोग्राम नशीला पदार्थ जब्त किया है। अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

अधिकारियों के अनुसार थाना बीटा- दो पुलिस ने बुधवार को ग्रेटर नोएडा में इस गिरोह का भंडाफोड़ किया और दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, गुजरात और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में मादक पदार्थों की आपूर्ति पर नकेल कसी है।

पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना बीटा-2 पुलिस ने एक सूचना के आधार पर राधाकिशन, मूलचंद, उर्फ मूला, शिवम शर्मा, तरुण चौधरी, कपिल तथा नईम को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि इनके पास से पुलिस ने 172 किलो गांजा, 176 किलो भांग, 11 किलो चरस तथा 42 किलो डोडा बरामद किया है। इसकी कीमत करीब तीन करोड़ रुपये बताई जा रही है। तरुण चौधरी से एक अवैध हथियार भी बरामद किया गया।

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है, कि ये लोग काफी दिनों से मादक पदार्थ बेचने के धंधे में संलिप्त हैं और इन्होंने करोड़ों रुपये की संपत्ति भी अर्जित कर ली है। उन्होंने बताया कि पुलिस इनसे गहनता से पूछताछ कर रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने बीटा-2 पुलिस थाने में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

भाषा सं. प्रशांत पवनेश

प्रशांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers