स्मिथ को आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के दौरान स्टेडियम में दर्शकों के लौटने की उम्मीद | Smith hopes to return to the stadium during Test series against Australia

स्मिथ को आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के दौरान स्टेडियम में दर्शकों के लौटने की उम्मीद

स्मिथ को आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के दौरान स्टेडियम में दर्शकों के लौटने की उम्मीद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : November 23, 2020/8:12 am IST

सिडनी, 23 नवंबर (भाषा) क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) के क्रिकेट निदेशक ग्रीम स्मिथ को उम्मीद है कि 2018 के गेंद के छेड़छाड़ प्रकरण के बाद जब आस्ट्रेलिया की टीम अगले साल पहली बार उनके देश का दौरा करेगी तो मैदान पर दर्शकों की वापसी होगी।

सीएसए में चल रही रजनीति उठापटक और देश के कोविड-19 को नियंत्रित करने के नाकाम रहने के बावजूद सिमथ ने आस्ट्रेलिया के अगले साल होने वाले दौर को लेकर संदेह को दूर करने का प्रयास किया। देश में कोरोना वायरस से लगभग 21,000 लोगों की मौत हो गई है जबकि 765,000 से अधिक लोग संक्रमित हैं।

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान स्मिथ ने ‘सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड’ से कहा, ‘‘हमारी नजरें आस्ट्रेलिया श्रृंखला पर टिकी हैं, उम्मीद करते हैं कि कोविड के साथ अगर सब कुछ सही हुआ तो कुछ दर्शकों को स्टेडियम में आने की स्वीकृति मिल सकती है। अगर ऐसा हुआ तो काफी अधिक रोमांचक होगा।’’

सीएसए ने फरवरी-मार्च में होने वाली आस्ट्रेलिया श्रृंखला के कार्यक्रम को अंतिम रूप नहीं दिया है लेकिन स्मिथ ने कहा कि न्यूलैंड्स पर निश्चित तौर पर मैच का आयोजन होगा जहां 2018 में गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण हुआ था।

भाषा सुधीर

सुधीर

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers